ताज़ा खबर
 

IND vs WI, Video: फिफ्टी से पहले ही श्रेयस अय्यर मनाने लगे जश्न, ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

IND vs WI, 2nd ODI: रोहित शर्मा के 159 और केएल राहुल की 102 रनों की पारी की बदौलत कमाल किया। इसके बाद अय्यर और पंत ने कमाल की बल्लेबाजी की जिसके दम पर भारत ने विंडीज के सामने 388 रनों का पहाड़ खड़ा किया था।

श्रेयस अय्यर (फोटो सोर्स-twitter)

धमाकेदार बल्लेबाजी के चलते टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच में 107 रनों से जीत दर्ज की। पहले रोहित-केएल राहुल ने विंडीज गेंदबाजों को पस्त किया तो उसके बाद अय्यर और पंत की जोड़ी ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए मेगमान टीम के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। इस मुकाबले में एक से बढ़कर एक शॉट देखने को मिले जिसे देखकर सभी हैरान रहे लेकिन अय्यर ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा किया जिसे देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे सभी खिलाड़ी हंसने लगे।

दरअसल, 48वें ओवर में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर क्रीज पर थे। अय्यर ने कीमो पॉल की एक गेंद को पुश करके सिंगल लिया। आईपएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान को लगा उनका अर्द्धशतक पूरा हो गया है। उन्होंने दर्शकों की तरफ बल्ला उठाया, लेकिन अय्यर 49रन पर पहुंचे थे। उन्हें अर्द्धशतक के लिए एक और रन की जरूरत थी। तब विराट कोहली ने उन्हें इशारे से समझाया कि अभी उन्हें एक और रन की जरूरत है। इसके साथ ही ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी हंसने भी लगे।

इस मैच के 47वें ओवर में अय्यर ने 31 रन बंटोरे थे। उन्होंने 53 रनों की पारी खेली। हालांकि इसके बाद जब सच में अय्यर का अर्धशतक पूरा हुआ तो उन्होंने कोई सेलिब्रेशन नहीं किया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मुकाबले की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के 159 और केएल राहुल की 102 रनों की पारी की बदौलत कमाल किया। इसके बाद अय्यर और पंत ने कमाल की बल्लेबाजी की जिसके दम पर भारत ने विंडीज के सामने 388 रनों का पहाड़ खड़ा किया था। इसके जवाब में विंडीज की टीम 280 रनों पर ही सिमट गई। इसके चलते यह सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर आ गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X