ताज़ा खबर
 

श्रेयस अय्यर घर में बने जादूगर, ‘गन ट्रिक’ देखकर बहन नताशा हुईं हैरान; देखें VIDEO

Coronavirus: कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। आईपीएल में श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। उनके नेतृत्व में टीम पिछली बार प्लेऑफ में पहुंची थी।

coronavirus pandemic: श्रेयस अय्यर ने आईपीएल के पिछले सीजन में 16 मैच में 463 रन बनाए थे। (सोर्स- ट्विटर)

कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में 180 से ज्यादा देश परेशान हैं। इसके प्रभावों के कारण अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस के कारण सामाजिक कार्यक्रमों के साथ-साथ खेलों पर भी रोक लगा हुआ है। दुनिया में 80 से ज्यादा टूर्नामेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। लोग घरों में खुद को बंद कर रहे हैं। उन्हीं में से कुछ सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अय्यर का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें वे जादूगरी दिखा रहे हैं। अय्यर के साथ उनकी बहन नताशा भी हैं। अय्यर कार्ड्स (ताश) का जादू दिखाकर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अय्यर ने कहा, ‘‘मौजूदा समय में खुद को दूर रखने की इस स्थिति में मैं अपनी बहन नताशा के साथ मैजिक ट्रिक कर रहा हूं।’’
जब उल्टियों के बावजूद युवराज सिंह ने खेली थी मैराथन पारी, ‘मर भी जाऊं, लेकिन भारत वर्ल्ड चैंपियन बने
अय्यर ढेर सारे कार्ड्स लेकर अपनी बहन को कार्ड्स में से कोई एक चुनने के लिए कहते हैं। वे बिना देखे ही कार्ड्स की गड्डी अपनी बहन को पकड़ा देते हैं। इससे उनकी बहन अपने मन के मुताबिक कार्ड को छुपा सकती है। इसके बावजूद अय्यर नताशा का वह कार्ड्स ढूंढ लेते हैं, जो उन्होंने देखा भी नहीं था। उनके इस ‘गन ट्रिक’ को देखकर बहन हैरान रह जाती है। बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- जब हम सब घरों में हैं तो हमारे घर के जादूगर श्रेयस अय्यर पर हमारा मनोरंजन करने का भरोसा कीजिए। मुस्कान बिखरने के लिए शुक्रिया चैंप।


कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। बीसीसीआई इस टूर्नामेंट पर फैसला अगले महीने ही लेगी। आईपीएल में अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। उनके नेतृत्व में टीम पिछली बार प्लेऑफ में पहुंची थी। अय्यर ने पिछले सीजन में 16 मैच में 463 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतकीय पारी खेली थी।

Next Stories
1 मोहम्मद अजहरुद्दीन की जादुई पारी से ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड वार के बाद मिली थी सबसे बड़ी हार, मुश्किल समय में जड़ा था शतक
2 Coronavirus: पाकिस्तान में 128 क्रिकेटरों और ऑफीसियल्स के हुए टेस्ट, जानिए रिपोर्ट मिलने पर PCB ने क्या दिए निर्देश
3 Coronavirus: कोविड-19 ने बढ़ाया विराट कोहली के शतक का इंतजार, इस साल 16 पारियों में बनाए हैं 500 से भी कम रन
ये पढ़ा क्या?
X