शोएब मलिक लापरवाही के चलते बांग्लादेश के खिलाफ हुए रन आउट, सानिया मिर्जा के पति का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक; देखें Video

बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले के दौरान शोएब मलिक लापरवाही में रन आउट हो गए। उनके विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सानिया मिर्जा के पति को लोग उनके इस रवैये के लिए काफी ट्रोल कर रहे हैं।

shoaib-malik-funny-run-out-video-is-viral-on-social-media-in-first-t20-match-against-bangladesh-sania-mirza-husband-trolled-for-lazy-effort-in-throwing-wicket
शोएब मलिक गैरजिम्मेदाराना तरह से हुए रनआउट (सोर्स- ट्विटर)

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से जीत मिली है। जीत के बावजूद मैच के दौरान एक ऐसा विकेट गिरा जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस के हाथ जरूर निराशा लगी होगी। दरअसल हुआ ये कि शोएब मलिक रन आउट हो गए और ये रन आउट कोई आम नहीं था बल्कि लापरवाही के चलते हुए।

इस तरह से अपना विकेट गंवाने के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग कहे रहे हैं कि ऐसे तो बच्चे भी रन आउट नहीं होते। एक यूजर ने ये तक कहे दिया कि अब इनका टाइम हो गया है संन्यास लेने का।

आपको बता दें कि या वाकिया हुआ पाकिस्तानी पारी के छठे ओवर में जब मुस्तफिजुर रहमान की गेंद पर मलिक सिंगल चुराना चाहते थे। गेंद बाउंस के बाद विकेटकीपर नुरूल हसन के पास पहुंच गई। इस दौरान शोएब मलिक पूरी तरह लापरवाह नजर आए और क्रीज के अंदर वापस लौटने की जगह बैट घुमाने लगे।

BANvsPAK: शादाब-नवाज ने 14 गेंद में ठोके 36 रन, वर्ल्ड कप के ‘विलेन’ हसन अली ने 4 ओवर में झटके 3 विकेट; रोमांचक मैच में बांग्लादेश 4 विकेट से हारा

इसी का फायदा उठाते हुए विकेटकीपर ने स्टंप पर सीधा थ्रो मारा और जोरदार अपील की। रिप्ले में पता लगा कि शोएब का बल्ला क्रीज के अंदर गया ही नहीं था। इस तरह 22 साल से पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेल रहे शोएब मलिक इस गैरजिम्मेदाराना तरीके से बिना खाता खोले आउट हो गए। सोशल मीडिया पर उनके इस रवैये को बेवकूफाना भी कहा गया।

इस मुकाबले की बात करें तो ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 4 विकेट से हराया। टॉस जीतने के बाद पहले खेलते हुए मेजबान टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 127 रन बना पाई थी। जवाब में पाकिस्तान की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। 24 रन पर पाकिस्तान के चार विकेट गिर चुके थे।

इसके बाद फखर जमां (34) ने खुंशदिल शाह (34) के साथ पारी को संभाला और 5वें विकेट के लिए 56 रन जोड़े। अंत में शादाब खान ने 10 गेंदों पर 21 और मोहम्मद नवाज ने 8 गेंदों पर 18 रन बनाकर टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई। सीरीज का दूसरा मैच 20 नवंबर को इसी मैदान पर भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाना है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट