ताज़ा खबर
 

ट्रोल कर रहा था शोएब अख्तर की मौत की अफवाह फैलाने की कोशिश, दिग्गज गेंदबाज ने यूं दिया जवाब

मंगलवार को एहसान कमाल पाशा नाम के एक पाकिस्तानी यूजर ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट कर बताया कि शोएब अख्तर की 42 साल की उम्र में मौत हो गई है। अख्तर ने भी ट्वीट कर इसका मजेदार जवाब दिया।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर। (image source-Twitter)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक सोशल मीडिया यूजर को आड़े हाथों लिया है। दरअसल, यह यूजर शोएब अख्तर की मौत की अफवाह फैला रहा था। अख्तर ने इसे मजाक बताते हुए अपनी मौजूदगी की पुष्टि की। मंगलवार को एहसान कमाल पाशा नाम के एक पाकिस्तानी यूजर ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट कर बताया कि शोएब अख्तर की 42 साल की उम्र में मौत हो गई है। कमाल पाशा ने अपने पोस्ट में लिखा कि बुरी खबर, शोएब अख्तर (रावलपिंडी एक्सप्रेस) की 42 साल की उम्र में फलों की एक दुकान के पास से गुजरते हुए आज सुबह मौत हो गई।

इसके बाद जैसे ही शोएब अख्तर को इस फर्जी न्यूज के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्वीट कर इसका जवाब दिया। शोएब ने लिखा कि मैं फलों की दुकान के पास से रोज गुजरता हूं…मजाक अच्छा था। अच्छी कोशिश की दोस्त। बता दें कि शोएब अख्तर साल 2011 में अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं। फिलहाल, शोएब पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाजों को मेंटोर बने हुए हैं और साथ ही चैरिटी के कुछ कामों से जुड़े हैं। हाल ही में शोएब अख्तर सेंट मोरिट्ज आइस टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। शाहिद अफरीदी की अगुआई वाली रॉयल टीम ने सहवाग की अगुआई वाली पैलेस डायमंड टीम को हराकर टूर्नामेंट 2-0 से जीता था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

गौरतलब है कि ट्विटर पर शोएब अख्तर के करीब 10 लाख फॉलोअर्स हैं। ऐसे में, अख्तर के ट्वीट करते ही इस खबर पर कई यूजर्स ने ट्वीट किया। कुछ यूजर इस मजाक से काफी गुस्से में दिखाई दिए तो कुछ ने शोएब अख्तर की तारीफ की और उन्हें अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। शोएब अख्तर पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। अख्तर कई बार पाकिस्तान क्रिकेट के गिरते स्तर पर चिंता जता चुके हैं, वहीं भारत में क्रिकेट के विकास की वह खुलकर तारीफ भी कर चुके हैं। कई कार्यक्रमों के सिलसिले में अख्तर भारत का दौरा कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App