ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘मार-मार के बुरा हाल कर दिया’ अय्यर-राहुल की बल्लेबाजी देख शोएब अख्तर हुए दंग, विलियमसन की कप्तानी पर उठाए सवाल

IND vs NZ, Shoaib Akhtar: पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने भी शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया और मुनरो, विलियमसन और टेलर की शानदार पारी के चलते 204 रनों का लक्ष्य भारत के सामने रखा था।

श्रेयस अय्यर (फोटो सोर्स-twitter)

न्यूजीलैंड के साथ खेले गए पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने जिस तरह से अपना दम दिखाया उसकी हर ओर सराहना हो रही है। क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज विराट सेना की तारीफ कर रहे हैं। खासकर श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने जिस तरह की पारी खेली। इसी बीच पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने भारतीय टीम की तमाम अच्छाइयां और कीवी टीम की कमियों पर ध्यान दिलाया है।

अख्तर ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे इस मुकाबले की सबसे अच्छी जो बात लगी वह यह है कि विराट और रोहित के बिना भी इस टीम ने जिस तरह का खेल दिखाया। उसे देखकर मैं टीम इंडिया की बैटिंग आर्डर का फैन हो गया हूं। शोएब ने कहा कि अय्यर ने जिस तरह के शॉट लगाए वो बेमिसाल हैं। उन्होंने हर तरह रन बंटोरे जो उनकी बल्लेबाजी की खास बात है। अय्यर-पांडे और केएल राहुल ने न्यूजीलैंड को मार-मार के बुरा हाल कर दिया।

वहीं, इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुझे लगा था कि कीवी 204 रनों का बड़ा स्कोर आसानी से डिफेंड कर लेंगे लेकिन उनके गेंदबाजों ने निराश किया। वहीं, अख्तर ने केन विलियमसन की कप्तानी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने बल्लेबाजी तो अच्छी की लेकिन कप्तानी मेरी समझ में नहीं आई। गेंदबाजी में वह जिस तरह का बदलाव कर रहे थे वह सही नहीं लगा।

इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने भी शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया और मुनरो, विलियमसन और टेलर की शानदार पारी के चलते 204 रनों का लक्ष्य भारत के सामने रखा था। इसके जवाब में भारत की शुरुआत तो अच्छी नहीं रही लेकिन विराट कोहली और केएल राहुल ने रोहित शर्मा के आउट होने के बाद पारी को संभाला।

इसके बाद अय्यर की तूफानी पारी के चलते भारत ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ विराट सेना ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब दूसरा टी20 मुकाबला 26 जनवरी को खेला जाएगा।

Next Stories
1 IND vs NZ: 7 रन बनाकर भी रोहित शर्मा ने जड़ा ‘छक्कों का शतक’, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने
2 मिस्टर IPL सुरेश रैना को टीम इंडिया में वापसी का भरोसा, कहा- वर्ल्ड कप 2020 में 4 नंबर पर करना चाहता हूं बल्लेबाजी
3 Australian Open 2020: रोजर फेडरर की 100वी जीत, उलटफेर का शिकार होते होते बचे
आज का राशिफल
X