शोएब मलिक की ‘पार्टी’ में शोएब अख्तर ने क्रिस गेल के लिए मजे, यूनिवर्स बॉस ने हिंदी में दिया जवाब; देखें Video

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने क्रिकेटर शोएब मलिक और पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ पार्टी की। इस पार्टी में यूनिवर्स बॉस यानी क्रिस गेल भी नजर आए। अख्तर के सवालों का गेल ने हिंदी में भी जवाब दिया।

shoaib-akhtar-makes-fun-of-chris-gayle-in-party-given-by-sania-mirza-husband-shoaib-malik-universe-boss-answers-in-hindi-shahid-afridi-makes-fun-watch-video
शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, क्रिस गेल और शोएब मलिक की पार्टी से कुछ तस्वीरें (सोर्स- Instagram Video Screenshot @imshoaibakhtar)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्तमान में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी शोएब मलिक ने अपने पुराने साथी खिलाड़ियों के साथ पार्टी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। इस वीडियो में शोएब मलिक, शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी के साथ यूनिवर्स बॉस नाम से प्रसिद्ध क्रिस गेल भी नजर आए।

ट्विटर पर वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि शोएब मलिक ने अपने साथी खिलाड़ियों को ट्रीट (पार्टी) दी है। इस वीडियो में शोएब अख्तर क्रिस गेल के साथ मजे करते नजर आ रहे हैं। अख्तर गेल से हिंदी में बात करते हैं और कहते हैं, आ गेल आ भाई बैठ इधर, क्या हाल हैं। जिसके जवाब में गेल हिंदी में कहते हैं कि, ठीक है।

इसके बाद शोएब अख्तर क्रिस गेल के साथ और मजाक करते हैं और उनके रिटायरमेंट को लेकर पूछते हैं। वे कहते हैं कि रिटायरमेंट हो गई। जिसको सुनकर गेल और अख्तर सहित सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

इस पार्टी का एक वीडियो शोएब अख्तर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में शोएब बताते हैं कि, पुरानी साथियों के साथ इकट्ठा होकर काफी मजे किए। इसी वीडियो में शाहिद अफरीदी भी उनके साथ मजाक करते दिखते हैं। अफरीदी अख्तर के लिए कहते हैं कि शुक्र है कि इन्होंने टी-शर्ट बदल ली है अब जल्दी से काला रंग भी बदल दें।

बर्थडे पार्टी में शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के लिए गाया गाना! भारतीय टेनिस स्टार ने ट्रैवल ब्लॉगर को जड़ दिया ‘तमाचा;’ देखें Video

गौरतलब है कि ये सभी खिलाड़ी दुबई में टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल मुकाबले के दौरान इकट्ठा हुए थे। इन दिग्गजों में शोएब मलिक ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो अभी भी पाकिस्तान की नेशनल टीम का हिस्सा हैं।

वहीं क्रिस गेल भी विंडीज के लिए वर्ल्ड कप में खेलते दिखे थे। उनके रिटायरमेंट की कई अटकलें हैं लेकिन अभी उन्होंने कोई घोषणा नहीं की है। हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की टीम सुपर-12 में खराब प्रदर्शन के बाद सेमीफाइनल से पहले बाहर हो गई थी। आखिरी लीग मैच में ड्वेन ब्रावो ने संन्यास की घोषणा की थी और क्रिस गेल ने दर्शकों का अभिवादन किया था।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी ब्रावो और गेल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया था। हालांकि गेल की तरफ से अभी रिटायरमेंट का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
फिरोजशाह कोटला पर खास रहा शतक बनानाः रहाणे
अपडेट