ताज़ा खबर
 

शोएब अख्तर खाली स्टेडियम में क्रिकेट के खिलाफ, बोले- यह बिना दुल्हन के शादी जैसा

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि खाली स्टेडियम में मैच खेलनी मुश्किल होगा। वैसा जादू और उत्साह लाना मुश्किल होगा।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर। (सोर्स -सोशल मीडिया)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि खाली स्टेडियम में मैच खेलने से उत्साह में कमी होगी। इससे मार्कटिंग पर भी असर होगा। कोरोनावायरस के खतरों के बीच कई खेल खाली स्टेडियम में शुरू हो रहे हैं। आईसीसी ने फिलहाल क्रिकेट को रद्द किया हुआ है। अख्तर का कहना है कि खाली स्टेडियम में मैच खेलना ठीक उसी तरह है जैसे बिना दुल्हन की शादी।

अख्तर ने कहा, ‘‘खाली स्टेडियम में मैच कराना क्रिकेट बोर्ड के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि हम मार्केटिंग कर सकते हैं। खाली स्टेडियम में मैच खेलना ठीक उसी तरह है जैसे बिना दुल्हन की शादी। हमें खेलने के लिए दर्शकों की जरुरत होती है। मुझे उम्मीद है कि इस साल के अंतर तक कोरोना का असर समाप्त हो जाएगा।’’

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि खाली स्टेडियम में मैच खेलनी मुश्किल होगा। वैसा जादू और उत्साह लाना मुश्किल होगा। अख्तर ने हेलो ऐप पर बात करते हुए 2003 वर्ल्ड कप की यादों को भी ताजा किया। उन्होंने कहा,‘‘सचिन तेंदुलकर का विकेट लेने के बाद उन्हें दुख हुआ था। मैं बेहद दुखी था क्योंकि सचिन 98 रनों पर आउट हो गए थे। वो एक खास पारी थी और उन्हें शतक लगाना चाहिए था। मैं चाहता था कि वो सेंचुरी पूरी करें।’’

अख्तर ने कहा कि उस बाउंसर पर अगर वो छक्का लगाते तो मुझे मजा आता। तेंदुलकर ने उस मैच में 75 गेंदों में 98 रन बनाकर भारत को यादगार जीत दिलाई थी। भारतीय टीम ने 274 रनों का लक्ष्य महज 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया था और टीम इंडिया ने जबर्दस्त जीत दर्ज की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मॉडल को बिकिनी में घर बुलाने पर कोरोना पॉजिटिव फुटबॉलर गिरफ्तार, चैट पर भी मांगी थीं अश्लील तस्वीरें
2 युजवेंद्र चहल लॉकडाउन में पिता के साथ चेस खेलते दिखे, लोगों ने पूछा- टिकटॉक से आउट हो गए क्या
3 LOVE STORY: पहली बार श्रीसंत से स्कूल में मिली थीं उनकी पत्नी, शोएब अख्तर के साथ बनकर गए थे चीफ गेस्ट