ताज़ा खबर
 

VIDEO: MS Dhoni को रिप्लेस करेगा पहाड़ का यह खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीत के बाद शोएब अख्तर का खुलासा

विश्वकप 2019 में सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से एमएस धोनी ने कोई भी मैच नहीं खेला है। हाल ही में बीसीसीआई की सेंट्रल कांट्रैक्ट लिस्ट से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

एमएस धोनी (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी पिछले करीब 6 महीने से क्रिकेट से दूर हैं। उनकी वापसी का इंतजार करोड़ों फैंस को है लेकिन ऐसा भी माना जा रहा है कि धोनी का समय अब पूरा हो गया है और वह शायद ही टीम इंडिया के लिए कोई मुकाबला खेलें। इस दिग्गज खिलाड़ी की जगह भर पाना आसान नहीं है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई सीरीज के बाद टीम इंडिया को धोनी का रिप्लेसमेंट मिल गया है।

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह कहना है पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर का। जिन्होंने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें अख्तर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मनीष पांडे धोनी की जगह टीम इंडिया के लिए नए फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं।

इसके अलावा उन्होंने श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की और कहा कि यह खिलाड़ी हर दिशा में शॉट खेले सकता है। इससे भारत की बल्लेबाजी की गहराई देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान कोहली का तो कोई जवाब ही नहीं है। दोनों कमाल की लय में हैं।

बता दें कि विश्वकप 2019 में सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से एमएस धोनी ने कोई भी मैच नहीं खेला है। हाल ही में बीसीसीआई की सेंट्रल कांट्रैक्ट लिस्ट से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। यह उनके संन्यास की ओर इशारे के रूप में समझा जा रहा है। इन दिनों टीम इंडिया की बात करें तो वह न्यूजीलैंड के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 तीन मैतों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा- MS dhoni का भी टाइम हुआ पूरा
2 India Tour of New Zealand: शिखर धवन टी20 सीरीज से बाहर, जानिए किस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
3 रोहित शर्मा ने चहल को किया ट्रोल, न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले पोस्ट की WWE रेसलर संग युजवेंद्र की शर्टलेस तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X