ताज़ा खबर
 

IND vs WI, VIDEO: फाइनल ODI से पहले आपस में भिड़े शिवम दूबे-जेसन होल्डर, टेबल टेनिस मैच में हुई जोरदार टक्कर

IND vs WI, 3rd ODI: पहले मैच में विंडीज की टीम ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी लेकिन दूसरे मैच में रोहित शर्मा की कमाल पारी के चलते इंडिया ने 107 रनों से इस मुकाबले को जीत लिया था। कुलदीप यादव ने इस मुकाबले में हैट्रिक ली थी।

शिवम दूबे (फोटो सोर्स-TWITTER)

भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज यानी कि 22 दिसंबर को कटक में खेला जाना है। खिताब पर कब्जा जमाने के लिहाज से यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। इसको लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ी पसीना बहाते भी नजर आ रहे हैं। इस मैच में तो दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी ही लेकिन इससे पहले कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, एक ओर दोनों टीमों के खिलाड़ी अभ्यास में पसीना बहाते नजर आए तो वहीं टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे और विंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर शनिवार को यहां बाराबाती स्टेडियम में टेबल टेनिस में दो-दो हाथ करते नजर आए।

 

इसका वीडियो वेस्टइंडीज क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसका कैप्शन लिखते हुए उन्होंने कहा कि ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड मुकाबला। ‘मैन इन मरून’ होल्डर और ‘मैन इन ब्ल्यू’ शिवम दुबे के बीच मुकाबला। रविवार को होने वाले बड़े मुकाबले से पहले शिवम दुबे टेबल टेनिस में अपने हाथ दिखाते हुए।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रेयस अय्यर भी बगल में बैठे नजर आ रहे हैं और दूसरी ओर निकोलस पूरन भी होल्डर का साथ देते दिख रहे हैं। इस सीरीज की बात करें तो इसके पहले मैच में विंडीज की टीम ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी लेकिन दूसरे मैच में रोहित शर्मा की कमाल पारी के चलते इंडिया ने 107 रनों से इस मुकाबले को जीत लिया था। कुलदीप यादव ने इस मुकाबले में हैट्रिक ली थी।

Next Stories
1 PICS: अब भारत को मिल सकती है स्विमिंग की ‘पीवी सिंधु’, ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट Stephanie Rice कर रहीं खास तैयारी
2 VIDEO: सीक्रेट सेंटा क्लॉज बनकर शेल्टर होम के बच्चों से मिले विराट कोहली, गिफ्ट देकर विश किया क्रिसमस
3 IND vs WI: तीसरे ODI में भी रोहित शर्मा मचा सकते हैं धमाल, 9 रन बनाते ही तोड़ेंगे जयसूर्या का 22 साल पुराना रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X