ताज़ा खबर
 

वीडियो: पत्नी आयशा के साथ जिम में शिखर धवन ने जमकर बहाया पसीना, लिखा-टारजन और जेन एक्सरसाइज कर रहे हैं

अगर भारत को सीरीज जीतनी है तो उसे पांचवा वनडे जीतना होगा। जबकि सीरीज बराबर करने के लिए वेस्टइंडीज यह मैच जीतना चाहेगी।
जिम में एक्सरसाइज करते शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा।

भारत के धाकड़ ओपनर शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरत पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें दोनों वेस्टइंडीज के एक जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो चौथे वनडे से पहले का है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, टारजन और जेन जिम में एक्सरसाइज करते हुए। इस वीडियो में यह दंपत्ति वजन उठाते दिख रहे हैं। शिखर धवन इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। वह आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के आठवें संस्करण में सबसे ज्यादा रन (338) बनाने वाले खिलाड़ी थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में उन्होंने 87 रन बनाए थे। यह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। वहीं दूसरे मैच में भी उन्होंने 63 रनों की पारी खेली थी। यह मैच भारत ने 105 रनों से जीता था। हालांकि तीसरे और चौथे वनडे में वह क्रमश: 2 और 5 के स्कोर पर आउट हो गए थे।  इससे पहले शिखर कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आए थे। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ट्रेनिंग में हमेशा ही मजा आता है।  भारत 5 वनडे मैचों की सीरीज के 2 मैच जीत चुका है। वेस्टइंडीज ने एक मैच जीता है। अगर भारत को सीरीज जीतनी है तो उसे पांचवा वनडे जीतना होगा। जबकि सीरीज बराबर करने के लिए वेस्टइंडीज यह मैच जीतना चाहेगी।

देखें वीडियो:

इससे पहले वेस्टइंडीज ने सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मैच में रविवार को भारत के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम 178 रन पर ऑल आउट हो गई थी। मैच के नतीजे ने हर किसी को चौंका दिया था। साथ ही भारत के कप्तान विराट कोहली की भी चिंता बढ़ा दी थी।

भारत ने शिखर धवन (5) और कप्तान विराट कोहली (3) के रूप में अपने दो विकेट खोए थे। धवन को तीसरे ओवर की पहली गेंद पर 10 के कुल स्कोर पर अल्जारी जोसेफ ने आउट किया था। कोहली को विपक्षी कप्तान जेसन होल्डर ने 25 के कुल स्कोर पर पवेलियन भेजा था। सीरीज में शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने 64 रन बनाए थे। वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने भी अर्धशतक जड़ा, लेकिन ये दोनों टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। इनके अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाजी क्रीज पर ज्यादा समय टिक नहीं पाया और टीम इंडिया 49.4 ओवर में 178 रन पर ढेर हो गई थी।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule