ताज़ा खबर
 

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले शिखर धवन कर रहे बेटे संग जमकर मस्ती, देखें ये फनी वीडियो …

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर धवन ने इस बार काफी बेहतरीन खेल दिखाया। इस खिलाड़ी ने 14 मैचों में 127.39 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ वह 479 रन अपने नाम कर चुके हैं।

इस फनी वीडियो को अबतक 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले शिखर धवन इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे जोरावर के साथ ड्रॉइंग हॉल में बच्चों की बाइक पर रेस लगाते दिख रहे हैं। भले ही शिखर आईपीएल-10 में रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हों लेकिन इस वीडियो में अपने बेटे से रेस में हार गए। इस फनी वीडियो को अबतक 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर धवन ने इस बार काफी बेहतरीन खेल दिखाया। इस खिलाड़ी ने 14 मैचों में 127.39 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ वह 479 रन अपने नाम कर चुके हैं। इसमें उनका टॉप स्कोर 77 रहा। इस सीजन धवन ने 3 अर्धशतक भी जड़े। शिखर 76 वनडे मैचों में 89.95 की स्ट्राइक के साथ 3090 रन बना चुके हैं। इस दौरान वह 9 शतक और 17 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं। वहीं बात अगर टेस्ट की करें तो 23 मैचों में ये बल्लेबाज 38.52 की औसत के साथ 1464 रन बना चुके हैं।

View this post on Instagram

Biker boys..😂🤣🤣🤣🤣🤣🤣

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि 1 जून से 18 जून के बीच इंग्लैंड में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेली जाएगी। हालांकि इससे पहले 26 से 30 मई के बीच आठों टीमों में 6 वॉर्म अप मैच खेले जाएंगे। 28 मई को भारत अपना पहला वॉर्म अप मैच न्यूजीलैंड, जबकि अपना दूसरा मैच 30 मई को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।

भारत के मैच : –
4 जून- भारत बनाम पाकिस्तान
8 जून – भारत बनाम श्रीलंका
11 जून – भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चार खिताब जीत चुके एलेक्जेंडर ज्वेरेव खुद को नहीं मानते फ्रेंच ओपन का दावेदार
2 चैंपियंस ट्रॉफी : भारत के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, टीम से बाहर हुए उमर अकमल
3 प्रो कबड्डी लीग नीलामी: पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं मिला खरीदार