ताज़ा खबर
 

तीन साल की कड़ी मेहनत के बाद बांसुरी के उस्ताद बने शिखर धवन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO

12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है, जिसमें एक बार फिर धवन का जलवा देखने को मिलेगा। इसके तुरंत बाद टीम को न्यूजीलैंड के दौरे पर भी जाना है।

शिखर धवन-ऋषभ पंत( फोटो साभार-BCCI)

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन जब बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो विपक्षी टीम के गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं, अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और मैदान पर धाकड़ अंदाज के कारण टीममेट के बीच गब्बर के नाम से मशहूर धवन का एक अलग ही रूप इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ऑस्ट्रेलिया में खेली गई 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में धवन का नाम शामिल नहीं था ऐसे में उन्होंने इस दौरान अपनी फैमिली के साथ काफी वक्त बिताया और अपने एक खास टैलेंट को जमकर निखारा और उसका अभ्यास किया। दरअसल सोशल मीडिया पर धवन ने बांसुरी बजाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है, और लिखा है कि वो इस साल इसी काम पर ज्यादा फोकस रखना चाहते हैं।

धवन का बांसुरी प्रेम कोई नई बात या शौक नहीं है, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर फैंस को बताया था कि वो बांसुरी बजाना सीख रहे हैं, और इसमें उनकी मदद उनके गुरू वेणुगोपाल जी ने की थी। अब जब धवन इस मामले में पारंगत हो गए हैं तो उन्होंने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो फैंस को काफी रास आ रहा है। धोनी इस वीडियो में एक प्रोफेशल की तरह बांसुरी बजाते दिख रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

Hoping to hit the right notes in the new year! #tuesdaythoughts #flute #music

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

गौरतलब है कि धवन का परिवार ऑस्ट्रेलिया में ही रहता है। इन दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की थी। 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है, जिसमें एक बार फिर धवन का जलवा देखने को मिलेगा। इसके तुरंत बाद टीम को न्यूजीलैंड के दौरे पर भी जाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App