ताज़ा खबर
 

VIDEO: रिटायरमेंट के बाद शिखर धवन ने बताया अपना प्लान, कहा- बस गाली पर करना है कंट्रोल

Shikhar Dhawan, breakfast with champion: गब्बर के नाम से मशहूर धवन जब मैदान में होते हैं तो अपने बेफिक्र अंदाज और बेखौफ खेल से विपक्षी टीम पर कहर बनकर टूटते हैं।

शो के दौरान शिखर धवन और रोहित शर्मा (फोटो सोर्स- youtube screenshot)

15 सितंबर से साउथ अफ्रीका की टीम इंडिया के दौरे पर आ रही है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आगाज तीन मैचों की वनडे सीरीज से होगा। इस मुकाबले में सभी की नजर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पर रहेगी, जो विश्वकप में चोट के चलते बाहर हो गए थे। हालांकि धवन इंडिया ए के लिए इन दिनों खेल रहे हैं जहां उन्होंने दो कमाल की पारियां खेली हैं। गब्बर के नाम से मशहूर धवन जब मैदान में होते हैं तो अपने बेफिक्र अंदाज और बेखौफ खेल से विपक्षी टीम पर कहर बनकर टूटते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर शिखर का रिटायरमेंट के बाद क्या प्लान है।

मौजूदा समय में दुनिया की नंबर वन सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा अभी हाल ही में गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में आए थे। इस दौरान दोनों ने कई सवालों के जवाब दिए। इसी बातचीत के दौरान शिखर धवन ने अपने रिटायरमेंट के बाद के प्लान का भी खुलासा कर दिया। दरअसल, इस दौरान गौरव कपूर ने इन दोनों बल्लेबाजों से उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा। इसका जवाब देते हुए रोहित और धवन ने कहा कि हम आज पर ज्यादा भरोसा करते हैं। कल के लिए कुछ खास नहीं सोचते क्योंकि किसी को नहीं पता कि कब क्या हो जाए।

गाली पर करना होगा कंट्रोलः शिखर धवन ने इस दौरान बताया कि जैसे ही मैच से दूर होंगे फिर क्या कमेंट्री शुरू। टैलेंट पूरे हैं मुझमें। इसके बाद धवन ने कहा कि सेंस ऑफ ह्यूमर भी स्ट्रांग है मेरा। इसके आगे धवन ने कहा कि गालियां बंद हो जाएंगी और थोड़ा और काम करना होगा बस फिर क्या शुरू कर देंगे। वहीं, रोहित ने जब अंग्रेजी को लेकर शिखर धवन को रोका तो शिखर ने कहा कि इसपर भी मेहनत कर लेंगे। ऐसी कौन सी बड़ी बात है। दोनों खिलाड़ियों की बातचीत का ये वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

)

Next Stories
1 IND vs SA:टी-20 सीरीज के लिए कुछ इस तरह तैयारी कर रहे हार्दिक पंड्या, कहा- नहीं कर सकता इंतजार
2 पाकिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा क्रिकेट जगत
3 India U19 vs Pakistan U19 Playing 11 Updates: इंडिया ने चुनी बल्लेबाजी, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
आज का राशिफल
X