ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: तीन नंबर पर बल्लेबाजी को तैयार शिखर धवन, कहा- देश के लिए कुछ भी कर सकता हूं

IND vs AUS, ODI Series: धवन ने कहा कि हमने उन 10-15 ओवरों को अच्छी तरह से खेला था। जहां हमने चार विकेट गंवाये वहीं से मैच का पासा पलट गया। वहीं इस हार पर धवन ने कहा कि यह हमारे लिए एक बुरा दिन था।

Author Published on: January 15, 2020 4:26 PM
शिखर धवन (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए पहले वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में 10 विकेट से मिली हार के बाद कप्तान कोहली के प्रयोगों की आलोचना हो रही है। तीन नंबर पर बल्लेबाजी न करके 4 नंबर पर खुद को शिफ्ट करने की विराट सोच को क्रिकेट के दिग्गज और फैंस गलत बता रहे हैं। इसी बीच टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इन प्रयोगों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

धवन ने कहा कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिये तैयार हैं। मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान धवन ने कहा कि अगर मुझसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये कहा जाएगा तो मैं तैयार हूं। देश के लिये कुछ भी कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि आपको मानसिक रूप से मजबूत होना होगा और सभी खिलाड़ी मजबूत हैं। यही वजह है कि हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं । यह सफर का हिस्सा है। कई बार क्रम बदलना पड़ता है।

वहीं, कप्तान कोहली के 4 नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर धवन ने कहा कि यह कोहली के खुद का फैसला था। राहुल अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और उसने इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन किया । यह कप्तान की मर्जी है कि वह किस क्रम पर खेलना चाहता है। उसने तीसरे नंबर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुझे लगता है कि वह उसी क्रम पर खेलेगा।

इस मुकाबले का जिक्र करते हुए धवन ने कहा कि हमने उन 10-15 ओवरों को अच्छी तरह से खेला था। जहां हमने चार विकेट गंवाये वहीं से मैच का पासा पलट गया। वहीं इस हार पर धवन ने कहा कि यह हमारे लिए एक बुरा दिन था। हमने इन दिनों अच्छी बल्लेबाजी की है और आगे भी अच्छा खेलते रहेंगे। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs AUS: दूसरे ODI से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ऋषभ पंत हुए टीम से बाहर
2 Indian Army Day 2020: सेना दिवस पर कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आर्मी ड्रेस की फोटो शेयर कर लिखा भावुक मैसेज, सैल्यूट करने लगे लोग
3 VIDEO: डेविड वार्नर ने विराट कोहली से मांगी डिनर पार्टी, कहा- मेरे फोन को आपकी कॉल का इंतजार
ये पढ़ा क्‍या!
X