ताज़ा खबर
 

IND vs SA, 2nd T-20: मोहाली के मैदान पर अभ्यास सत्र में गरजा शिखर धवन का बल्ला, BCCI ने शेयर किया वीडियो

IND vs SA, 2nd T-20: धर्मशाला में बारिश ने अपना कहर दिखाया था जिसके चलते टॉस भी नहीं हो सका था। ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए आगामी टी-20 विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से भी काफी अहम है।

Author Published on: September 17, 2019 4:14 PM
मैच से पहले शिखर धवन ने की खास तैयारी (फोटो सोर्स-bcci screenshot)

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाना है। धर्मशाला में होने वाले इस सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। ऐसे में अब इस दूसरे मुकाबले में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। इसको लेकर टीम के खिलाड़ी अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। अब इस टी-20 सीरीज में दो ही मुकाबले बचे हैं इसको लेकर अब दोनों ही टीमों की कोशिश होगी कि वो मोहाली में जीत हासिल करके बढ़त बनाएं। इसको लेकर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा ने अभ्यास सत्र के दौरान जमकर पसीना बहाया।

मुकाबले से पहले इन दोनों सलामी बल्लेबाजों की प्रैक्टिस का ये वीडियो बीसीसआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि धवन कुछ खास शॉट की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। वहीं उनके बगल में रोहित शर्मा भी बल्लेबाजी कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

धर्मशाला में बारिश ने अपना कहर दिखाया था जिसके चलते टॉस भी नहीं हो सका था। ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए आगामी टी-20 विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से भी काफी अहम है। वहीं, दोनों टीमों में कई नए खिलाड़ियों को भी इस मुकाबले में मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के लिहाज से देखें तो क्विंटन डिकॉक जो टीम के कप्तान हैं उनकी कप्तानी की भी परीक्षा इस मुकाबले में होनी है कि वो कैसे अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी में सामंजस्य बिठाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs South Africa: कोच रवि शास्त्री के बाद कोहली ने भी ऋषभ पंत को दी चेतावनी, कहा- अपने टैलेंट से न्याय करें
2 India vs South Africa: कप्तानी को लेकर चिंतित नहीं है युवा क्विंटन डिकाक, कहा- कैप्टनशिप मेरे लिए ‘मील का पत्थर’
3 वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड के ट्रेवर बेलिस से तीन गुना ज्यादा है रवि शास्त्री की सैलरी, हैं दुनिया के सबसे महंगे कोच