VIDEO: शिखर धवन ने मारा जोरदार शॉट, सीधे कैमरे पर लगी गेंद- Shikhar dhawan played a shot on the camera, BCCI tweets the video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: शिखर धवन ने मारा जोरदार शॉट, सीधे कैमरे पर लगी गेंद

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन।

स्टार ओपनर शिखर धवन जब फॉर्म में होते हैं, तो किसी के रोके नहीं रुकते। टीम इंडिया के इस गब्बर का शानदार प्रदर्शन को हम सभी चैम्पियंस ट्ऱॉफी में देख चुके हैं। धवन का बल्ला जब भी चलता है तो टीम इंडिया को जीत मिलनी तय है। लेकिन कभी-कभी गब्बर के बल्ले की आग सामने आने वाली हर चीज तो तबाह कर देती है। दरअसल बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो प्रैक्टिस सेशन का है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, यह सीधे कैमरे की ओर…। वीडियो में धवन नेट पर बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। गेंद उनकी ओर आती है और वह उसे खेल देते हैं। गेंद सीधे कैमरे पर लग जाती है।

गौरतलब है कि मंगलवार को बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए नई टेस्ट किट जारी की। रोहित शर्मा, उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन ने इस नई जर्सी के साथ फोटो शूट कराया। इसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर की हैं। लेकिन शिखर धवन की फोटो में कुछ एेसा नजर आया, जिस पर युवराज सिंह कमेंट किए बना नहीं रह पाए। दरअसल शिखर धवन जूतों के बजाय चप्पल पहनकर ही फोटो शूट कराने चले आए। धवन को टैग करते हुए लिखा, जाट जी, जूते तो पहनो। इसके बाद स्टार ओपनर भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने युवराज को जवाब देते हुए कहा, पता नहीं था कि पूरी फोटो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। लेकिन कोई नहीं चप्पल के साथ भी स्वैग पूरा है।

देखें वीडियो ः

गौरतलब है कि दोनों देशों के बीच हुए टेस्ट मैचों में भारत का पलड़ा भारी रहा है। पड़ोसी देश के साथ भारत ने अब तक 38 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 16 बार उसे जीत मिली है, जबकि 7 बार श्रीलंका ने फतह पाई है। 15 मैच ड्रॉ रहे हैं। इन श्रृंखलाओं में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ने सबसे ज्यादा 1995 रन बनाए हैं। मुथैया मुरलीधरन ने सबसे ज्यादा 105 विकेट चटकाए हैं। एक सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड सनथ जयसूर्या के नाम है, जिन्होंने 571 रन ठोके हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App