ताज़ा खबर
 

Reports: शिखर धवन IPL के शुरुआती मुकाबलों में भी नहीं आएंगे नजर, साउथ अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज से भी बाहर रहेंगे ‘गब्बर’

IPL, Shikhar Dhawan Injury: न्यूजीलैंड दौरे पर धवन की जगह टी20 सीरीज में संजू सैमसन तो वनडे में पृथ्वी शॉ को मौका दिया गया है। न्यूजीलैंड के साथ सीरीज का आगाज 24 जनवरी से होने वाली है।

शिखर धवन (फोटो सोर्स-TWITTER)

टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। विश्वकप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए मैच में उनके अंगूठे में फ्रैक्चर हुआ था। इसके बाद यह स्टार खिलाड़ी लगातार इंजरी से जूझ रहा है। भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भी धवन के कंधे में चोट आई। जिसके चलते वह न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए। लेकिन, इसी बीच ऐसी खबर सामने आई है, जिससे टीम इंडिया और धवन को एक बड़ा झटका लग सकता है।

खबरों की मानें तो कंधे की चोट के चलते धवन करीब ढाई महीने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हो गए हैं। इसका मतलब साफ है कि धवन साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज के साथ-साथ आईपीएल के शुरुआती मैच में भी खेलते नहीं दिखेंगे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय जमीन पर ये सीरीज मार्च में होनी है। वहीं मार्च के आखिरी में आईपीएल के मैच खेले जाने है। बता दें कि धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं।हालांकि अभी इसे लेकर किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने जा रहा है। बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर धवन की जगह टी20 सीरीज में संजू सैमसन तो वनडे में पृथ्वी शॉ को मौका दिया गया है। न्यूजीलैंड के साथ सीरीज का आगाज 24 जनवरी से होने वाली है। यह सीरीज टी20 विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Thailand masters badminton 2020: साइना नेहवाल की हार के साथ थाईलैंड मास्टर्स में भारतीय चुनौती समाप्त
2 Australian Open 2020: सेरेन विलियम्स और नोवाक जोकोविच अगले दौर में, कोको से होगा ओसाका का मुकाबला
3 Ranji Trophy: पिता ने जिस टीम से खेलने को किया था मना, अब उसके लिए जड़ा तिहरा शतक; बनाए कई रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X