ताज़ा खबर
 

शिखर धवन की पिछली 4 पारियों में 29 रन, आखिरी वनडे से हो सकता है पत्ता साफ; केएल राहुल की एंट्री संभव

india vs west indies, ind vs wi Preview: टी20 सीरीज में 1, 23 और तीन रन की पारियां खेलने वाले धवन दूसरे वनडे में सिर्फ दो रन बना पाए थे, जिससे चोट के बाद उनकी वापसी अच्छी नहीं रही। धवन को अंदर आती गेंद पर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें दो बार तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने आउट किया।

केएल राहुल और शिखर धवन।

india vs west indies, ind vs wi Preview: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और फाइनल वनडे पोर्ट ऑफ स्पेन में बुधवार को खेला जाएगा। यहां सलामी बल्लेबाज शिखर धवन लगातार चार मैचों में विफल रहने के बाद बड़ी पारी खेलने के लिए बेताब होंगे, जबकि भारत एक और सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा। टी20 सीरीज में 1, 23 और तीन रन की पारियां खेलने वाले धवन दूसरे वनडे में सिर्फ दो रन बना पाए थे, जिससे चोट के बाद उनकी वापसी अच्छी नहीं रही। धवन को अंदर आती गेंद पर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें दो बार तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने आउट किया। धवन टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं और ऐसे में वह अपने कैरेबियाई दौरे का अंत यादगार पारी खेलकर करना चाहेंगे। वहीं कप्तान विराट कोहली तीसरे मैच में अभी तक विंडीज दौरे पर एक मुकाबला भी नहीं खेलने वाले केएल राहुल को टीम में शामिल कर सकते हैं। भारतीय टीम में चौथे नंबर पर जगह पक्की करने को लेकर द्वंद्व चल रहा है और श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे में शानदार पारी खेलकर ऋषभ पंत पर दबाव बढ़ा दिया है।

पंत को टीम प्रबंधन विशेषकर कप्तान विराट कोहली का समर्थन हासिल है, लेकिन उनकी लगातार विफलता और दूसरे वनडे में अय्यर की 68 गेंद में 71 रन की पारी से चीजें बदल गई हैं। ऐसे में पंत को तीसरे वनडे में चौथे स्थान पर मौका मिलता नहीं दिख रहा है। वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने पिछले मैच में आठ ओवर में 31 रन देकर चार विकेट चटकाते हुए भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और यह तेज गेंदबाज अपने इस शानदार प्रदर्शन को दौरे के आगामी मैचों में दोहराना चाहेगा।

भुवनेश्वर के तेज गेंदबाजी जोड़ीदार मोहम्मद शमी (39 रन पर दो विकेट) और कुलदीप यादव (59 रन पर दो विकेट) ने भी दो-दो विकेट चटकाए थे। बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप हालांकि रन गति पर अंकुश लगाने की कोशिश करेंगे। टीमें जीत दर्ज करने वाली एकादश में बदलाव को प्राथमिकता नहीं देती, लेकिन कोहली अंतिम वनडे में शमी को आराम देकर नवदीप सैनी को मौका दे सकते हैं। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: विराट कोहली ने खोला राज, बताया आखिर क्यों मैदान पर डांस करना है पसंद
2 महिला टी20 क्रिकेट 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में शामिल, बीच वॉलीबॉल और पैरा टेबल टेनिस के भी होंगे मुकाबले
3 चेल्सी के हारने पर युवराज सिंह ने केविन पीटरसन को ट्रोल किया, लिखा- बहुत चुप हैं, सब ठीक तो है…
ये पढ़ा क्या?
X