scorecardresearch

शिखर धवन ने मनोज बाजपेयी की उतारी नकल, पिता ने जड़ा जोरदार तमाचा, हुमा कुरैशी का ऐसा था रिएक्शन; देखें Video

Shikhar Dhawan Instagram Video Must Watch: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और भारतीय क्रिकेटर खलील अहमद ने भी शिखर की पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

Shikhar Dhawan | Manoj Bajpayee | Huma Qureshi | Watch Video | Harbhajan Singh
हुमा कुरैशी ने मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम किया था। (सोर्स- इंस्टाग्राम/मनोज बाजपेयी, शिखर धवन, हुमा कुरैशी)

शिखर धवन को उनके पिता ने जोरदार तमाचा जड़ा है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर को तमाचा जड़ने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। धवन के गाल पर तमाचा पड़ने पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह बहुत खुश लगे। चौंकिए नहीं, यह बिल्कुल सच है। हालांकि, इसके पीछे का कारण भी बहुत मजेदार है।

शिखर धवन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर संगीत और कॉमेडी से जुड़े वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने पिता के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह पिता के साथ एक फिल्म के सीन की कॉपी करते दिख रहे हैं। इसी क्रम में धवन को उनके पिता जोरदार तमाचा पड़ता है।

वीडियो में शिखर धवन से उनके पिता पूछते हैं, ‘क्या तू अंदर दूध उबाल कर आया है?’ इस पर धवन शूटआउट एट वडाला (Shootout at Wadala) में जुबैर इम्तियाज हकसार की भूमिका निभाने वाले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के अंदाज में जवाब देते हैं। धवन आवाज बदलकर बोलते हैं, ‘वॉरंट लाया है? गवाह है तेरे पास?’ इतना सुनते ही पिता धवन के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देते हैं। फिर कहते हैं, ‘चल जा पोछा लगा जाकर।’

शिखर धवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बाप हमेशा बाप ही होता है।’ इसके बाद उन्होंने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की हैं। धवन का वीडियो देखने के बाद हरभजन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, बढ़िया। इसके बाद उन्होंने हंसने वाली कई सारी इमोजीस पोस्ट कीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी खुशी के आंसुओं के चेहरे वाली कई इमोजीस पोस्ट कीं।

यही नहीं, बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा रहे ऋतुराज गायकवाड़ और भारतीय क्रिकेटर खलील अहमद ने भी शिखर की पोस्ट पर रिएक्ट किया है। शिखर धवन के इस वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, छह हजार से ज्यादा कमेंट्स भी हो चुके हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट