ताज़ा खबर
 

VIDEO: शिखर धवन के लिए लॉकडाउन का पहला सप्ताह था रोमांटिक, छठे वीक में हो गई बदहजमी

शिखर धवन के रिकॉर्ड की बात करें तो टीम इंडिया की ओर से कुल 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे इंटरनेशनल और 61 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान 2315 टेस्ट, 5688 वनडे इंटरनेशनल और 1588 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं।

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | Updated: May 10, 2020 7:58 AM
वीडियो में गाने पर एक्टिंग करते शिखर धवन और आयशा धवन। (सोर्स-सोशल मीडिया)

भारतीय ओपनर शिखर धवन के लिए लॉकडाउन अब तक मिला जुला रहा है। उनके लिए क्वारेंटाइन के पहला सप्ताह रोमांटिक था तो छठा सप्ताह मुश्किलों भरा था। शिखर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वे आयशा के साथ शुरू में डांस कर रहे हैं तो आखिरी में पत्नी उन्हें मना रही हैं। रियल लाइफ में आयशा किक-बॉक्सर थीं तो शिखर क्रिकेटर है, लेकिन वीडियो में दोनों ने बेहतरीन एक्टिंग की है।

शिखर और आयशा इस वीडियो में सन्नी देओल और माधुरी दीक्षित के गाने पर अभिनय कर रहे हैं। फिल्म त्रिदेव का गाना ‘मैं तेरी मोहब्बत में पागल हो जाऊंगा’ बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है। इसे मोहम्मद अजीज और साधना सरगम ने गाया है। यह 90 के दशक का एक बेहतरीन रोमांटिक सांग है। शिखर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘सिर्फ आपके लिए क्वारेंटाइन में कुछ मजा और मनोरंजन। आयशा धवन, हर दिन को बेहतरीन बनाने के लिए शुक्रिया।’

पहले हाफ में तो शिखर पत्नी के साथ काफी रोमांटिक डांस कर रहे थे। दूसरे हाफ में जब वे वाशरूम में पत्नी के बाल को सूंघते हैं तो उन्हें महक आती है। इसके बाद आयशा उनके लिए नाश्ता लाती हैं तो शिखर को बदहजमी हो गई है। आयशा रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल करती दिखाई देती हैं। शिखर और आयशा ने 2012 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 10 सालों का अंतर है। आयशा भारतीय ओपनर से 10 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों में खूब प्यार है।

 

View this post on Instagram

 

Some quarantine fun and entertainment just for you guys.. Thank you @aesha.dhawan5 for making everyday so much fun.

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


धवन लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। इससे पहले उन्होंने अपने बेटे जोरावर के साथ वीडियो शेयर किया था। इसमें वे बेटे के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। वे बेटे को साथ बॉक्सिंग करते हुए भी नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं शिखर ने हाल ही में झाड़ू लगाते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था। उनके रिकॉर्ड की बात करें तो टीम इंडिया की ओर से कुल 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे इंटरनेशनल और 61 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान 2315 टेस्ट, 5688 वनडे इंटरनेशनल और 1588 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: लॉकडाउन में बदला MS Dhoni का लुक, बेटी संग रेस लगाते दिखे
2 पाकिस्तानी क्रिकेटरों संग खेल भारतीय टीम को हरा चुके हैं MS Dhoni, 61 गेंद पर 91 रन जड़ बने थे मैन ऑफ द मैच
3 VIDEO: ‘38-39 साल की उम्र में ले लू्ंगा संन्यास’ रोहित शर्मा ने डेविड वॉर्नर को बताया अपना रिटायरमेंट प्लान
ये पढ़ा क्या?
X