शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से की सगाई, भारतीय ऑलराउंडर की मंगेतर खुद को बताती हैं Imperfectly Perfect; देखें Video

शार्दुल ठाकुर ने अपनी करीबी दोस्त मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है। दोनों की रिंग सेरेमनी का वीडियो और इस कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि शार्दुल अगले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद मिताली के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

shardul-thakur-mittali-parulkar-engagement-video-on-csk-fans-official-page-photos-also-viral-on-social-media-expected-to-marry-next-year-after-t20-world-cup-2022
शार्दुल ठाकुर अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर को अंगूठी पहनाते हुए और रिंग सेरेमनी के बाद एकसाथ (सोर्स- ट्विटर @ChennaiIPL)

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है। हालांकि खुद शार्दुल की तरफ से अभी तक ना ही कोई वीडियो शेयर किया गया और ना इसकी जानकारी दी गई। लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे मिताली को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं।

शार्दुल की आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के एक वेरिफाइड फैन पेज से भी ये वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में शार्दुल और मिताली एक दूसरे को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो मिताली काफी समय से शार्दुल की काफी करीबी दोस्त रही हैं। मिताली ने अपने इंस्टा प्रोफाइल में ‘Imperfectly perfect’ लिख रखा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आयोजन महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के बीकेसी परिसर में हुआ। इस कार्यक्रम में दोनों परिवारों के करीबी लोग शामिल थे। ये भी कहा जा रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। इस कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज से आराम दिया गया है। वे उस भारतीय दल का अहम हिस्सा होंगे जो दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगा। भारत के लिए अभी तक चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी-20 मुकाबले खेले हैं। वो IPL में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं।

शार्दुल ठाकुर ने अभी तक अपने इंटरनेशनल करियर में 22 वनडे विकेट, 14 टेस्ट विकेट और 31 टी20 विकेट अपने नाम किए हैं। बैटिंग में भी उनका परफॉर्मेंस शानदार रहता है और टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने तीन अर्धशतक भी जड़े हैं।

आईपीएल में भी वे चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा हैं अब देखने वाली बात होगी कि अगले सीजन में वे किस फ्रेंचाइजी से खेलेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा उन्हें रिटेन करने की जानकारी सामने नहीं आई है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।