ताज़ा खबर
 

जब मैच के दौरान बेटे को ऑटोग्राफ देते हुए इमोशनल हो गए शेन वॉटसन, सीएसके ने शेयर किया VIDEO

BBL 2019: इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके शेन वॉटसन लीग मैचों में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। पिछली साल जब चेन्नई सुपरकिंग ने आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमाया था तो वाॉटसन ने फाइनल मुकाबले में शानदार शतक जड़ा था और कमाल की पारी खेली थी।

Author Published on: January 14, 2019 2:47 PM
अपने बेटे को ऑटोग्राफ देते शेन वॉटसन (फोटो सोर्स-BBL video screenshot)

क्रिकेट के मैदान पर जब कोई बल्लेबाज अपना जलवा बिखेरता है तो उसके प्रशंसक उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखते हैं और कभी-कभी तो उस खिलाड़ी से मिलने के लिए मैदान में भी आ पहुंचते हैं। वैस तो फैंस की खिलाड़ियों से दिललगी के कई किस्से रोज ही मैदान में देखने को मिलते हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग के एक मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में है और लोगों के दिलों को भी छू रहा है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन इस लीग के एक मैच में बल्लेबाजी कर रहे थे तब उसी वक्त उनका बेटा मैदान में पहुंच गया और वॉटसन ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ दिया। इस वीडियो को फैंस द्वारा भी खूब साझा किया जा रहा है, लेकिन बिग बैश और चेन्नई सुपकिंग्स ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है।

इस मुकाबले की बात करें तो यह मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम सिडनी थंडर्स के बीच खेला जा रहा था, जिसमें वॉटसन सिडनी की ओप से खेल रहे थे। इस मैच में वॉटसन ने कमाल की पारी खेलते हुए 40 गेंदों पर 68 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया। अपनी इस धुआंधार पारी में वॉटसन ने चार चौके और 5 छक्के जड़े। उनकी इस पारी की बदौलत सिडनी की टीम ने 20 ओवर में 168 रन बनाए और इसके जवाब में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 97 रन ही बना सकी और सिडनी ने ये मुकाबला जीत लिया।

 

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके शेन वॉटसन लीग मैचों में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। पिछली साल जब चेन्नई सुपरकिंग ने आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमाया था तो वाॉटसन ने फाइनल मुकाबले में शानदार शतक जड़ा था और कमाल की पारी खेली थी। ऐसे में इस सीजन के रोमांच के लिए भी चेन्नई की टीम ने उन्हें रिटेन किया है। 37 साल के वॉटसन ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 59 टेस्‍ट, 190 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं और लंबे समय तक टीम का अहम हिस्सा रहे हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs Australia: राहुल द्रविड़ ने किस तरह की विजय शंकर की मदद, क्रिकेटर ने खुद बताया