ताज़ा खबर
 

सौरव गांगुली से शर्त हार गए दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न, अब पूरे दिन करेंगे यह काम

दोनों दिग्गजों के बीच एक निजी चैनल के समारोह में शर्त लगी थी, जिसे वॉर्न हार गए।

अॉस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से अॉस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न एक शर्त हार गए हैं और अब उन्हें वो करना होगा, जिसके लिए शर्त लगी थी। वॉर्न को पूरे दिन के लिए इंग्लैंड की जर्सी पहननी पड़ेगी। चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले लंदन में एक टीवी चैनल के समारोह में दोनों दिग्गजों के अलावा कंगारू टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क भी पहुंचे थे। इसमें इन तीनों से पूछा गया कि इस बार कौन सी टीम विजेता बनने की दौड़ में है। पहले माइकल क्लार्क ने कहा कि 18 जून को भारत-बनाम अॉस्ट्रेलिया का मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन गांगुली ने इससे असहमति जताते हुए कहा कि इंग्लैंड एक अच्छी टीम है और वह अपने घर में खासी मजबूत है। लेकिन वॉर्न इससे इंप्रेस नजर नहीं आए। उन्होंने पूछा, इंग्लैंड की टीम में कौन-कौन से मैच विनर खिलाड़ी हैं। सौरव ने जो रूट, जोस बटलर का नाम लिया। साथ ही यह भी कहा कि इंग्लैंड अॉस्ट्रेलिया से बेहतर है।

वॉर्न ने सौरव को चैलेंज करते हुए कहा कि 10 जून के मैच में अगर अॉस्ट्रेलिया जीत जाती है तो उन्हें पूरे दिन के लिए अॉस्ट्रेलिया की जर्सी पहननी पड़ेगी और उन्हें को डिनर कराना होगा। यही शर्त वॉर्न के लिए भी तय हुई कि अगर इंग्लैंड अॉस्ट्रेलिया को हरा देता है तो उन्हें इंग्लैंड टीम की जर्सी पहननी होगी। हुआ वही जो सौरव ने कहा था। 10 जून के मैच में इंग्लैंड ने डकवर्थ-लुइस नियम के तहत न सिर्फ अॉस्ट्रेलिया को 40 रनों से मात दे दी, बल्कि चैम्पियंस ट्रॉफी से उसे बाहर का रास्ता भी दिखा दिया। शर्त हार जाने के बाद वॉर्न ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, तुम जीत गए सौरव। मैं अब पूरे दिन इंग्लैंड की जर्सी पहनूंगा।  वॉर्न ने यह भी लिखा कि इंग्लैंड की वनडे टीम की टी शर्ट पाने की कोशिश कर रहा हूं या तुम मुझे भेज दो। ताकि मैं उसे पहनकर हमारी शर्त पूरी कर सकूं।

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी मात, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App