ताज़ा खबर
 

कोहली-स्मिथ में कौन बेहतर, दिग्गज शेन वार्न ने दिया जवाब, कहा- मैने नहीं देखा ऐसा बल्लेबाज

एक बात जो क्रिकेट जगत में पिछले कुछ समय से लगातार चल रही है कि आखिर विराट और स्मिथ में कौन बेहतर है।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ( फोटो सोर्स-twitter)

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में स्टीव स्मिथ का जलवा देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक शतक के चलते वो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पहले ही पीछे छोड़ चुके हैं। अभी हाल ही में स्मिथ ने एक दोहरा शतक जड़कर फिर सभी को हैरान कर दिया।

एक बात जो क्रिकेट जगत में पिछले कुछ समय से लगातार चल रही है कि आखिर विराट और स्मिथ में कौन बेहतर है। वैसे तो इस बात पर तमाम दिग्गजों ने अपने बयान दिए हैं लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न ने अपनी राय दी है कि आखिर इनमें से बेस्ट कौन है।

वार्न ने कहा कि अगर आप टेस्ट मुकाबलों की बात करेंगे तो मैं स्टीव स्मिथ को विराट से थोड़ा आगे रखूंगा। हालांकि जब तीनों फॉर्मेटों में सबसे बेहतरीन बल्लेबाज की बात होगी तो उसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर है। उन्होंने यहां तक कहा कि कोहली सचिन के शतकों के शतक का रिकॉर्ड भी तोड़ देगा।

शेन ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में विराट और स्मिथ में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल होगा, लेकिन मुझे लगता है कि अगर टेस्ट में किसी एक को चुनना हो तो मैं स्मिथ का चयन करूंगा। इसमें मेरे पास दूसरे विकल्प के तौर पर विराट ही हैं।

वार्न यहीं नहीं रुके उन्होंने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि मैने जिन बल्लेबाजों को अबतक देखा था उसमें विव रिचर्ड्स मेरे लिए सबसे महान बल्लेबाज थे लेकिन कोहली आज के समय में उनसे भी आगे हैं। वो एक कमाल के बल्लेबाज हैं और सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे। जिस तरह से वो अपनी तैयारी करते हैं मैं उनका बड़ा फैन हूं।

Next Stories
1 Pro Kabaddi 2019 Points Table: अंकतालिका के टॉप पर दबंग दिल्ली, बेस्ट रेडर और डिफेंडर की सूची में इन खिलाड़ियों का जलवा
2 VIDEO: रिटायरमेंट के बाद शिखर धवन ने बताया अपना प्लान, कहा- बस गाली पर करना है कंट्रोल
3 IND vs SA:टी-20 सीरीज के लिए कुछ इस तरह तैयारी कर रहे हार्दिक पंड्या, कहा- नहीं कर सकता इंतजार
ये पढ़ा क्या?
X