ताज़ा खबर
 
Bengal Warriors
37FT35
U Mumba

Ind vs WI T20: शॉट खेल एक ही छोर पर दौड़ पडे़ दोनों बल्लेबाज, मनीष पांडे ने बिखेर दी गिल्लियां

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: वहीं इस मुकाबले में दो युवा खिलाड़ियों ने टी-20 के इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार डेब्यू किया। हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या और एशिया कप में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज करने वाले खलील अहमद को पहली बार टी-20 टीम में शामिल किया गया है।

Author Updated: November 4, 2018 10:10 PM
खलील अहमद। (Photo Courtesy: ICC)

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 क्रिकेट के पहले मुकाबले का आगाज 4 नवंबर को हो गया, इस मुकाबले में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में थी, वहीं धोनी भी इस टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों के लिहाज से देखें तो लगातार टेस्ट और वनडे सीरीज में मिली जीत के चलते उनके हौसले बुलंद हैं। वहीं इस मुकाबले में दो युवा खिलाड़ियों ने टी-20 के इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार डेब्यू किया।

टी-20 क्रिकेट की बेहतरीन टीम मानी जीने वाले वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या और एशिया कप में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज करने वाले खलील अहमद को पहली बार टी-20 टीम में शामिल किया गया है। इस मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया और भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर धमाल मचाया और विंडीज की शुरुआत खासा निराशाजनक रही। वहीं, इस मुकाबले में एक ऐसा वाकया देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

यहां देखें वीडियो-

इस मुकाबले के तीसरे ओवर में ही उमेश यादव ने विंडीज को पहला झटका दिया था। वहीं इस मुकाबले में चौथे ओवर की पहली ही गेंद पर ऐसा हुआ जिसका यकीन किसी को नहीं था, दरअसल होप और हेटमायर दोनों बल्लेबाजी कर रहे थे, वहीं खलील की पहली गेंद पर होप ने एक शॉ ट खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। वही हेटमायर पहले तो दौड़े लेकिन फिर वो भी वापस आ गए ऐसे में दोनों बल्लेबाज एक ही दिशा में भागने लगे थे। वहीं केएल राहुल ने जब थ्रो फेंका तो दिनेश कार्तिक की पहुंच से वो काफी दूर थी लेकिन मनीष पांडे ने उसे पकड़कर रन आउट कर दिया और इस सीरीज में शानदार फार्म में चल रहे होप को अपना विकेट गंवाना पड़ा।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories