ताज़ा खबर
 

VIDEO: बेटियों को भारतीय टीवी सीरियल्स देखने से मना करते हैं शाहिद अफरीदी, इंडियन मॉडल लगा चुकी है संबंध बनाने का आरोप

बिग बॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर अफरीदी के साथ अपने संबंधों को स्वीकार किया था। अर्शी ने ट्वीट किया था, ‘मैंने अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, फिर क्या? मेरे लिए वह प्यार था।’

shahid Afridi and Arshi Khanशाहिद अफरीदी और अर्शी खान। (फाइल फोटो)

मौसम सर्द है, लेकिन दानिश कनेरिया को लेकर शोएब अख्तर के खुलासे के बाद क्रिकेट की दुनिया का माहौल गर्म है। इस क्रम में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे भारतीय सीरियलों के लिए अपनी भड़ास निकालते दिख रहे हैं। वीडियो में शाहिद एंकर से कह रहे हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी (बेगम) को सख्त हिदायत दी थी कि बच्चियों को भारतीय सीरियल्स नहीं दिखाएं। यहां तक कि एक बार उन्होंने बेटी को टीवी के सामने आरती करते देखा तो टेलीविजन ही फोड़ दिया था। ऐसी हरकत करने को लेकर अफरीदी की जमकर आलोचना हो रही है।

कुछ दिन पूर्व ही अफरीदी ने अपनी आत्मकथा “गेम चेंजर” में खुलासा किया था कि वे अपनी बेटियों को बाहर जाकर खेलने से मना करते हैं। वे सामाजिक और धार्मिक कारणों से अपनी चारों बेटियों अंशा, अजवा, असमारा और अक्सा को बाहर जाकर खेलने की इजाजत नहीं देते। उनके मुताबिक, बेटियां अगर इंडोर स्पोर्ट्स में हिस्सा लेना चाहती हैं तो वे स्वतंत्र हैं। अफरीदी ने ये भी कहा है कि फेमिनिस्टों लोग उनके फैसले के बारे में जो चाहें कह सकते हैं। बेटियों को आउटडोर गेम नहीं खेलने देने को लेकर भी अफरीदी की काफी आलोचना हुई थी।

हालांकि, ये वही शाहिद अफरीदी हैं, जिन पर एक मॉडल के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप भी लग चुका है। हालांकि, अफरीदी ने अपने ऊपर लगे इस आरोप को सिरे से नकार दिया था। दरअसल, अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर अफरीदी के साथ अपने संबंधों को स्वीकार किया था। अर्शी ने ट्वीट किया था, ‘मैंने अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, फिर क्या? मेरे लिए वह प्यार था।’ उनके द्वारा अफरीदी संग शारीरिक संबंध बनाने की बात स्वीकारने वाला यह ट्वीट वायरल हो गया था। इसके बाद पाकिस्तान के एक मौलवी ने तो अर्शी के खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया था।

 

इन सब बातों से साफ है कि अफरीदी एक ओर अपनी बेटियों को तो भारतीय सीरियल देखने तक नहीं देते, लेकिन खुद भारतीय मॉडल के साथ संबंध रखने से परहेज नहीं करते। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शोएब अख्तर ने जो दानिश कनेरिया को लेकर खुलासा किया है, उसमें कुछ न कुछ तो सच्चाई रही होगी।

Next Stories
1 बचपन में खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, अब एक हाथ में 6 करोड़ की ज्वैलरी पहनते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो
2 12 साल के रिश्ते को तोड़ पत्नी की भतीजी को डेट कर रहे स्टार फुटबॉलर हल्क, कहा- दिल पर किसका वश चलता है
3 IPL 2020: 29 मार्च से शुरू होगी दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग, वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा उद्घाटन मैच
ये पढ़ा क्या?
X