ताज़ा खबर
 

पुलवामा हमलाः जंग के मैदान में हो बातचीत वाले गौतम गंभीर के बयान पर शाहिद अफरीदी ने दिया ऐसा रिएक्शन , देखें वीडियो

Pulwama Attack: 14 फरवरी को श्रीनगर से कुछ ही दूरी पर सीआरपीएफ के काफिले पर एक आत्मघाती हमला हुआ था जिसमें देश के करीब 40 जवान शहीद हुए थे और कई घायल हुए थे।

psl, pakistan super league, shahid afridi, gautam gambhir, gauatam gambhir vs shahid afridiशाहिद अफरीदी । (Image Source: Twitter/@ICC)

कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ जवानों पर हमले से पूरे देश में लोगों के मन में पड़ोसी देश पाकिस्तान के लिए गुस्सा है। इस फेहरिस्त में खिलाड़ी और सेलिब्रेटी भी शामिल हैं जो लगातार पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की बात कर रहे हैं। इस कायराना हमले के तुरंत बाद भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि अब बहुत हुआ और वक्त आ गया है कि अब बातचीत सिर्फ जंग के मैदान में होनी चाहिए। गंभीर के इस बयान पर जब पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शाहिद अफरीदी से पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया।

गंभीर ने इस हमले के बाद कहा था कि हमें अलगाववादियों से बात करने की जरूरत है, हमें पाकिस्तान से बात करने की जरूरत है लेकिन ये बातचीत अब टेबल पर नहीं बल्कि जंग के मैदान में होनी चाहिए। इसको लेकर पाकिस्तान में जब शाहिद अफरीदी से एक रिपोर्टर ने सवाल किया तो उन्होंने गंभीर का नाम सुनते ही कहा कि क्या हो गया उसको। इसके बाद जब रिपोर्टर ने उन्हें पूरी बात बताई तो शाहिद अफरीदी ने इस बात को इग्नोर किया और टीम बस में बैठकर वहां से चले गए। बता दें कि अफरीदी इन दिनों पाकिस्तान सुपरलीग में मु्ल्तान सुल्तान टीम के लिए खेल रहे हैं जिसकी कप्तानी शोएब मलिक कर रहे हैं।

बता दें कि 14 फरवरी को श्रीनगर से कुछ ही दूरी पर सीआरपीएफ के काफिले पर एक आत्मघाती हमला हुआ था जिसमें देश के करीब 40 जवान शहीद हुए थे और कई घायल हुए थे। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इस हमले के बाद पूरे देश में लोगों के अंदर आतंकियों के खिलाफ गुस्सा है और इस कायराना हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति हमदर्दी भी। देश के कई स्टार खिलाड़ियों ने भी अपनी मदद का हाथ इन जवानों के परिजनों की तरफ बढ़ाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलवामा हमला: शहीद जवानों के परिवारों की मदद को 5 करोड़ दे BCCI, बोर्ड अध्‍यक्ष ने CoA से मांगी इजाजत
2 VIDEO: शहीदों के परिवार की मदद के लिए सहवाग के बाद अब धवन आए आगे, दिया भावुक सन्देश
3 IRE vs NED 5th T20 : बलबिरनी और केविन ओ ब्रायन की शानदार बल्लेबाजी, आयरलैंड ने नीदरलैंड को एक विकेट से हराया