ताज़ा खबर
 

Lanka Premier League: गैरजिम्मेदार शाहिद अफरीदी की छूटी फ्लाइट, नहीं खेल पाएंगे शुरुआती 2 मैच

अफरीदी को गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था क्योंकि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद क्रमश: तैयारियों की कमी और राष्ट्रीय टीम की प्रतिबद्धताओं के कारण उपलब्ध नहीं हो पाए थे।

Author नई दिल्ली | November 23, 2020 10:38 PM
Shahid Afridi, flight, Sri Lankaअफरीदी को गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था।

पाकिस्तान के हरफनमौला शाहिद अफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई है। फ्लाइट छूटने के कारण अफरीदी शुरुआती लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया जिससे टूर्नामेंट के आयोजकों की परेशानी और बढ़ गयी क्योंकि पहले ही कई बड़े खिलाड़ी इससे हट गए हैं।

अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘आज सुबह कोलंबो की फ्लाइट छूट गयी। चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से हिस्सा लेने के लिये पहुंच जाऊंगा। जल्द ही टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिये तैयार हूं। ’’ गॉल ग्लैडिएटर्स को अपना पहला मैच 27 नवंबर को जाफना स्टैलियंस के खिलाफ खेलना था जबकि उसे दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 28 और 30 नवंबर को खेलना है।

अफरीदी को गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था क्योंकि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद क्रमश: तैयारियों की कमी और राष्ट्रीय टीम की प्रतिबद्धताओं के कारण उपलब्ध नहीं हो पाए थे। अफरीदी की अनुपस्थिति में उप कप्तान भानुका राजपक्षे पहले कुछ मैचों में ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैदराबाद एफसी पहली बार अपना ओपनिंग मैच जीता, ओडिशा एफसी को 1-0 से रौंदा
2 रवि शास्त्री ने बताए भारतीय क्रिकेट के नए फैब-5, बोले- ये ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में पटक देंगे
3 अब ब्रायन लारा ने की सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में रखने की वकालत, गिनाईं मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज की खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X