शाहरुख खान की KKR ने एमएस धोनी को ‘ट्रोल’ किया, रविंद्र जडेजा ने ऐसी की बोलती बंद

एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। सिडनी में खेले गए इस मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड ने खुद को हार से बचा लिया। ऑस्ट्रेलिया ने 10वां विकेट लेने की काफी कोशिश की। सारे फील्डर्स आगे लगा लिए, लेकिन उसे विकेट नहीं मिला।

Ravindra Jadeja MS Dhoni Shah Rukh Khan IPL Ashes KKR AUS vs ENG Australia vs England1
इंग्लैंड के एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट को ड्रॉ करा लेने के बाद शाहरुख खान के सह मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने यह तस्वीर शेयर की थी। (सोर्स- ट्विटर/केकेआर)

इंडियर प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने रविवार यानी 9 जनवरी 2022 को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को ट्रोल किया।

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपने कप्तान की यह बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हुईं। उन्होंने शाहरुख खान के सह मालिकाना हक वाली केकेआर को मुंहतोड़ जवाब दिया। यही नहीं, सीएसके के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला।

दरअसल, एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। सिडनी में खेले गए इस मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड ने खुद को हार से बचा लिया। ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी विकेट के लिए भरपूर कोशिश की। सारे फील्डर्स भी आगे लगा लिए, लेकिन उसे विकेट नहीं मिला। सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन जैसी फील्डिंग सेट की गई थी, उसे लेकर कोलकाता नाइटराइडर्स ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की।

तब गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में टेस्ट मैच जैसी फील्डिंग सेट की थी। वह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। साल 2016 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का मुकाबला चल रहा था।

उस समय धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे थे। माही लेग स्पिन गेंदबाजों के सामने सहज नहीं महसूस करते थे। जब धोनी बैटिंग कर रहे थे तब पीयूष चावला उन्हें गेंदबाजी कर रहे थे। केकेआर ने एमएस धोनी को रोकने के लिए उनके बिल्कुल करीब चारों ओर फील्डर लगा दिए थे।

केकेआर ने एशेज और आईपीएल 2016 की तस्वीर का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, ‘टेस्ट क्रिकेट की वह क्लासिक चाल जो आपको टी20 मास्टर स्ट्रोक की याद दिलाता है।’ इसके बाद जडेजा ने लिखा, ‘यह मास्टरस्ट्रोक नहीं है! यह सिर्फ दिखावा है।’

यही नहीं, तस्वीर के वायरल होने के बाद धोनी और केकेआर के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शब्दों की जंग शुरू हो गई। दोनों टीमों के प्रशंसकों ने मीम्स की बौछार भी लगा दी।

बता दें कि उस मैच में कप्तान गौतम गंभीर का जादू चला था। पुणे की टीम मैच नहीं जीत पाई थी। सुनील नरेन (Sunil Narine), पीयूष चावला (Piyush Chawla) की गेंदबाजी ने उस मैच में बखूबी अपना कमाल दिखाया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।