ताज़ा खबर
 

टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या को केएल राहुल-दिनेश कार्तिक ने दिया खास मेसेज, देखें VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस वक्त टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम में सभी को उनकी बेहद कमी खल रही है। फिर चाहे मैदान के भीतर की बात हो या ड्रेसिंग रूम और टूर के दौरान बचा हुआ वक्त। हार्दिक की टीम में कमी को लेकर उनके दो साथियों ने एक खास मैसेज उन्हें दिया है।

बीसीसीआई ने केएल और दिनेश के इस मैसेज को पंड्या के लिए टि्वटर पर पोस्ट किया है। (फोटोःफेसबुक/टि्वटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस वक्त टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम में सभी को उनकी बेहद कमी खल रही है। फिर चाहे मैदान के भीतर की बात हो या ड्रेसिंग रूम और टूर के दौरान बचा हुआ वक्त। हार्दिक की टीम में कमी को लेकर उनके दो साथियों ने एक खास मैसेज उन्हें दिया है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि के.एल.राहुल और दिनेश कार्तिक हैं। दोनों ने अपने इह खास मैसेज की एक वीडियो भी बनाई है, जो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रही है। दोनों इसमें कहते नजर आए कि अब आने वाले उनके तीन महीने शांति से बीतेंगे। ऐसा इसलिए, क्योंकि हार्दिक टीम में नहीं हैं। के.एल. और दिनेश ने ये बात हार्दिक की चुटकी लेते हुए कही थी। टि्वटर और फेसबुक पर इस वीडियो को क्रिकेट फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। शुक्रवार (नौ मार्च) को यह वीडियो क्लिप भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने टि्वटर अकाउंट से जारी की। साथ ही लिखा गया, “हे हार्दिक। लगता है कि आपके दोस्त के.एल और दिनेश के पास आपके लिए खास संदेश है।”

दोनों इस क्लिप में कहते दिखे, “हमें तुम्हारी बिल्कुल भी कमी नहीं खल रही है। आने वाले तीन महीने सबसे ज्यादा शांत होंगे। हम काफी रिलैक्स महसूस करेंगे। ट्रिप पर भी सब कुछ ठीक है। काफी शांति भी है, क्योंकि हार्दिक किसी डीवी से कम नहीं हैं। हम जब भी कहीं बाहर जाते हैं, तो पांड्या को सभी की अटेंशन चाहिए होती है। वह चाहते हैं कि हर कोई उन्हें देखे। जब बोलें, तो हर कोई उन्हें सुने। वह सबको बताना पसंद करते हैं कि देखो मैंने यह घड़ी खरीदी। यह सामान मैंने खरीदा। लेकिन हां, वह हमारा मनोरंजन करते रहते हैं। हम उन्हें वाकई में मिस करेंगे।”

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त श्रीलंका में हैं, जहां पर भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच त्रिकोणीय निदास ट्रॉफी खेली जा रही है। सीरीज के लिए पंड्या को टीम की ओर से आराम दिया गया है, जबकि विजय शंकर को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया। शंकर ने जैसे ही टीम में अपनी जगह बनाई, वैसे ही उनकी तुलना पंड्या से की जाने लगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शमी की पत्‍नी ने दी पांच पन्‍नों की एफआईआर, कहा- भाई के साथ जिस्‍मानी संबंध बनाने के लिए कहता था
2 इस क्रिकेटर ने कहा- नहीं करनी हार्दिक पंड्या से अपनी तुलना
3 अजलान शाह हॉकी टूर्नामेंट: आयरलैंड ने दी ऐतिहासिक शिकस्त, पदक की दौड़ से बाहर टीम इंडिया
कोरोना टीकाकरण
X