सारा तेंदुलकर ने ब्लैक ड्रेस में पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीरें, लोगों ने पूछा- क्या शुभमन गिल से ब्रेकअप हो गया

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस में कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों के बाद लोग उनके और शुभमन गिल के ब्रेकअप की अफवाहें भी उड़ाने लगे हैं।

sara-tendulkar-shubman-gill-breakup-rumours-filled-social-media-after-sachin-tendulkar-daughter-shared-glamorous-photos-in-black-dress
सारा तेंदुलकर ने ब्लैक ड्रेस में इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें (सोर्स- इंस्टाग्राम @saratendulkar)

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के ब्रेकअप की अफवाहें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी उड़ रही हैं। दरअसल भारतीय क्रिकेटर ने हाल ही में एक पोस्ट किया था जिसमें लिखा था कि, फरिश्तों के प्यार में ना पड़ें। इसके बाद से सचिन तेंदुलकर की बेटी के पोस्ट पर लगातार लोग कमेंट करके कई सवाल कर रहे हैं।

सारा तेंदुलकर ने दिवाली के अगले दिन ब्लैक ड्रेस में कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे ब्लैक डिजाइनर ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके हाथों में मेहंदी भी लगी हुई है।

आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे जिसमें वे मेहंदी लगवाती नजर आ रही थीं। इसके कुछ घंटों पहले सामने आए शुभमन गिल के पोस्ट ने अफवाहों को और हवा दे दी।

सारा तेंदुलकर के ताजा पोस्ट में उनकी तस्वीरों पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं। उनके पोस्ट करते ही उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर ज्यादातर लोग उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं तो कई लोग उनके और शुभमन गिल के ब्रेकअप को लेकर भी सवाल कर रहे हैं।

सारा तेंदुलकर ने ‘अर्जियां दे रहा दिल आओ’ गाना सुनते हुए लगवाई मेंहदी, शुभमन गिल ने कहा- …प्यार के चक्कर में ना पड़ें

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर अपने लुक्स या सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भी उनका नाम अक्सर जोड़ा जाता है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सारा तेंदुलकर कुछ चुनिंदा लोगों को ही इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं जिसमें गिल और उनकी दोनों बहनें शामिल हैं।

सारा के इंस्टाग्राम पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वे सिर्फ 440 लोगों को फॉलो करती हैं। इनमें शुभमन गिल और उनकी दोनों बहनें सेहनिल गिल व सिमरत गिल भी शामिल हैं।

कुछ वक्त पहले सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर ही अपना जिम लुक शेयर किया था। उनके इस लुक पर एक्टर से लेकर नूट्रिशनिस्ट, म्यूजिशियन, कोच, सोशल मीडिया इनफ्लूयंसर तक ने कमेंट्स और अपने रिएक्शन दिए थे। इन तस्वीरों में वे वर्कआउट आउटफिट में नजर आ रही थीं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट