जब सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के कमरे में धमके मुंबई पलटन के साथी, बहन सारा तेंदुलकर ने शेयर किया Video

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के जन्मदिन पर उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की मुंबई पलटन ने उनके रूप पर छापा मार दिया। जिसका वीडियो उनकी बहन सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

sara-tendulkar-shares-video-on-instagram-as-mumbai-indians-paltan-aditya-tare-raids-in-the-room-of-sachin-tendulkar-son-arjun-tendulkar
अर्जुन तेंदुलकर के जन्मदिन पर मुंबई इंडियंस ने अनोखे तरह से विश किया, सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसा वीडियो शेयर किया है (सोर्स- इंस्टाग्राम)

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को इस बार मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के लिए अपने स्क्वॉड में शामिल किया है। इसी बीच शुक्रवार को उनके जन्मदिन पर मुंबई पलटन के साथियों ने उन्हें अनोखे तरीके से शुभकामनाएं दी। जिसका वीडियो उनकी बहन सारा तेंदुलकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

मुंबई इंडियंस ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘रेड द रूम (Raid The Room)।’ इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी आदित्य तारे अर्जुन तेंदुलकर के रूम पर अचानक धावा बोल देते हैं उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए।

इसका वीडियो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘हमें आप पर गर्व है (i’m proud of you)।’

सारा तेंदुलकर की इंस्टाग्राम स्टोरी के स्क्रीनशॉट (सोर्स- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती हैं। शुक्रवार को ही उन्होंने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को जन्मदिन विश करते हुए अपने बचपन की फोटो शेयर की थी।

वहीं इसके अलावा उन्हें मुंबई के सांटाक्रूज में एक क्लीनिक के बाहर भी स्पॉट किया गया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इन फोटोज में सारा ने ब्लू जींस, ब्लैक जैकेट के साथ हैंडबैग भी कंधे पर डाला हुआ था।

इससे पहले सारा ने अपने जिम लुक को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनके इस लुक पर फैंस तो फिदा हुए ही साथ ही बॉलीवुड के गलियारों में भी उनकी वह तस्वीरें चर्चा का विषय बनीं।

सारा अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। उनको और शुभमन गिल को लेकर भी कई अफवाहें सामने आती रहती हैं। हालांकि एक लाइव सेशन के दौरान भारतीय क्रिकेटर ने साफ कर दिया था कि वे सिंगल हैं। लेकिन यूजर लगातार दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कमेंट्स करते नजर आते हैं।

अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त मुंबई इंडियंस की आईपीएल टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा वे इंडिया-ए और घरेलू लेवल पर लगातार क्रिकेट खेलते नजर आते हैं। वे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से कमाल कर सकते हैं। हालांकि हर किसी को इंतजार है कि सचिन की तरह उनका बेटा किस दिन टीम इंडिया के लिए खेलेगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट