scorecardresearch

‘किसको कर रहे हो मैसेज,’ दोस्त ने सारा तेंदुलकर से पूछा सवाल; सचिन की बेटी ने Video शेयर कर दिया जवाब

Sara Tendulkar Instagram Story: महान क्रिकेटर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने कुछ दिन पहले लंदन में रोलर हॉकी के मैच के दौरान मारपीट होने वाला वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

Sara Tendulkar Sachin Tendulkar Daughter Friend Message Watch Video
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। (सोर्स- स्क्रीनशॉट/इंस्टाग्राम स्टोरी वीडियो Aaliya Ilyasi)

Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar Instagram Story: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों लंदन में छुट्टियां इन्जॉय कर रही हैं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फॉलोवर्स को अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं। इस क्रम में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की हैं। इसमें किसी में वह आइसक्रीम का मजा उठा रही हैं, किसी में वह इंग्लैंड की गर्मी को लेकर अपने जज्बात बयां कर रही हैं।

एक स्टोरी में वह किसी को मैसेज करती दिख रही हैं। उनको मैसेज करता देख उनकी दोस्त आलिया इलियासी (Aaliya Ilyasi) ने उनसे सवाल पूछ लिया। सारा की स्टोरी पर आलिया ने लिया, ‘किसको मैसेज कर रही हो?’ इस पर सारा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर कर आलिया को जवाबव दिया।

इंस्टाग्राम स्टोरी में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने आलिया के साथ वाला ही एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सारा और आलिया सेल्फी लेती दिख रही हैं और बारी-बारी से पाउट (POUT) बनाती नजर आ रही हैं। आप उन तस्वीरों को नीचे देख सकते हैं।

सभी तस्वीरें सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम स्टोरी से ली गईं हैं। इनमें से कुछ उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो के स्क्रीनशॉट भी हैं।

सारा तेंदुलकर ने कुछ दिन पहले लंदन में रोलर हॉकी के मैच के दौरान मारपीट होने वाला वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। सारा रोलर हॉकी का वह मैच देखने गईं हुईं थीं। वीडियो में रोलर हॉकी के दौरान दर्शक हूटिंग कर रहे थे। इस बीच मैच में ही खिलाड़ियों के बीच होने लगी। दोनों टीमों के बीच मारपीट काफी ज्यादा हो गई थी। मैच में मौजूद रेफरी को बीच-बचाव करना पड़ा था।

सारा तेंदुलकर ने लंदन जाने से गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। उन्होंने गोवा से कई तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। बता दें कि सारा ने हाल ही में मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रखा है। यही नहीं, सारा जो तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वे अक्सर चर्चा में रहते हैं।

पढें क्रिकेट (Cricket News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट