सारा तेंदुलकर ने शेयर की ‘डेट नाइट’ की तस्वीर, पिता सचिन तेंदुलकर ने शुभमन गिल को लेकर दिया बयान

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेट नाइट की तस्वीर शेयर की है। वहीं उनके पिता ने भारत के टेस्ट ओपनर शुभमन गिल को लेकर बयान दिया है। उन्होंने गिल की बल्लेबाजी तकनीक को सराहा है।

sara-tendulkar-date-night-photo-seen-on-instagram-story-sachin-tendulkar-gives-statement-on-indian-test-opener-shubman-gill
सारा तेंदुलकर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो (बीच में), सचिन ने शुभमन की बैटिंग तकनीक को सराहा (सोर्स- Instagram @SaraTendulkar, Twitter)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर तो अपने क्रिकेट करियर उपलब्धियों के लिए चर्चा बटोरते ही हैं। लेकिन उनकी बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और पोस्ट के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में डेट नाइट की तस्वीर शेयर की है।

सारा की इस स्टोरी में उन्होंने बॉलीवुड की बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर के पोस्ट को शेयर किया है। सिंगर के इस पोस्ट में सारा तेंदुलकर किसी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। संभवत: वे कनिका ही होंगीं। इस स्टोरी में उन्होंने लिखा है डेट नाइट।

सचिन की बेटी और सिंगर कनिका कपूर की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती है। कई बार दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते भी नजर आते हैं। पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर भी सारा ने उनकी सेहत के लिए दुआ करते हुए उनके पोस्ट पर कमेंट किया था।

गिल की तारीफ में बोले मास्टर-ब्लास्टर

मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के युवा टेस्ट ओपनर शुभमन गिल की बल्लेबाजी तकनीक को सराहा है। उन्होंने कहा कि,’उसके पास कठिन और उछाल भरी पिचों पर खेलने का अनुभव है। तकनीक को लेकर कोई मसला नहीं है। उसने अच्छी शुरूआत की है लेकिन अब इसे बड़ी पारियों में बदलने का समय आ गया है।

सारा तेंदुलकर द्वारा लगाई गई स्टोरी का स्क्रीनशॉट (सोर्स- Instagram @SaraTendulkar)

सचिन ने आगे कहा कि,’टीम में आने के बाद यह बड़े स्कोर बनाने की भूख की बात होती है जो उसके भीतर है। उसे बस अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में बदलना है और इसके लिए एकाग्रता नहीं खोनी है। कानपुर और मुंबई दोनों टेस्ट में वह अच्छी गेंद पर आउट हुआ। वह सीखने की प्रक्रिया में है और सीख रहा है।’

गौरतलब है कि शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की अफवाहें अक्सर सोशल मीडिया पर उड़ती रहती हैं। सारा और गिल के किसी भी पोस्ट को लेकर दोनों का कनेक्शन जुड़ने लगता है। पिछले कुछ दिनों में दोनों के ब्रेकअप की भी अटकलें थीं। हालांकि दोनों ने कभी भी पब्लिकली ना अपने रिश्ते पर कुछ बोला और ना उन्हें कभी साथ स्पॉट किया गया।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।