ताज़ा खबर
 

संजू सैमसन क्‍लासमेट चारू संग दिसंबर में करेंगे शादी, खुशी-खुशी मान गए घरवाले

केरल के क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन ने रविवार को अपनी शादी की घोषणा की। सैमसन ने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट से शादी करेंगे।

Author Updated: September 9, 2018 1:31 PM
अपनी क्लासमेट चारू संग क्रिकेटर संजू सैमसन

केरल के क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन ने रविवार को अपनी शादी की घोषणा की। सैमसन ने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट से शादी करेंगे।
केरल के 23 वर्षीय विकेटकीपर सैमसन ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसकी घोषणा की। अपनी मंगेतर चारू के साथ एक फोटो पोस्ट करने के साथ ही सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा की। उन्होंने कहा, “22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक ‘हाई’ भेजा था। उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं।”

सैमसन ने आगे लिखा, “हम साथ में समय बिताते थे लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए, लेकिन आज से घूम सकते हैं। हमारे परिजनों को शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी मान गए। चारू के पिता बी.रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। उन्होंने आईएएनएस को दिए बयान में कहा कि सैमसन और उनकी बेटी की शादी 22 दिसंबर को होगी।

कुमार ने कहा, “दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ते थे। दोनों परिवारों के आशीर्वाद से यह शादी तय हुई है। चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL में विराट कोहली से छिनी RCB की कप्‍तानी? फ्रेंचाइजी ने दूर की कंफ्यूजन
2 विराट कोहली ने अब ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर को छोड़ा पीछे, सबसे तेजी से बनाए 18 हजार रन
3 IND vs ENG: भारतीय ओपनर्स का शर्मनाक रिकॉर्ड, पिछली बार पाकिस्‍तान के खिलाफ किया था ऐसा घटिया प्रदर्शन