ताज़ा खबर
 

IND vs WI: टी20 सीरीज में केएल राहुल का कट सकता है पत्ता! संजू सैमसन-रोहित शर्मा कर सकते हैं पारी का आगाज

IND vs WI: खिलाड़ी की सबसे बड़ी खासियत जो है वह है कि यह खिलाड़ी बहुत तेजी से चीजों को सीखता है।

Author Published on: December 3, 2019 12:16 PM
विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (फोटो सोर्स-TWITTER)

वेस्टइंडीज के साथ टीम इंडिया का मुकाबला 6 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है। जहां, दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है। टी20 मुकाबलों के लिए टीम इंडिया को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब शिखर धवन चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए। ऐसे में उनकी जगह संजू सैमसन को मौका मिला। लेकिन, आखिर रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज कौन होगा इसको लेकर अटकलों का दौर तेज है।

माना जा रहा है कि केएल राहुल, हिटमैन के साथ ओपनिंग करेंगे। उन्होंने शिखर की गैरमौजूदगी में कई मौके पर शुरुआत की है। हालांकि अब माना जा रहा है कि संजू सैमसन राहुल की जगह यह जिम्मेजारी संभाल सकते हैं। संजू सैमसन ने अभी तक टीम इंडिया के लिए केवल 1 ही टी 20 मैच खेला है। लेकिन, घरेलू मुकाबलों में संजू सैमसन ने कई शानदार पारियां खेली हैं। अभी विजय हजारे के मुकाबले में संजू ने कमाल का दोहरा शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

संजू सैमसन के बचपन के कोच को भी लगता है कि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली इस सीरीज में बतौर सलामी बल्लेबाज खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि उस खिलाड़ी की सबसे बड़ी खासियत जो है वह है कि यह खिलाड़ी बहुत तेजी से चीजों को सीखता है। बता दें कि बांग्लादेश के साथ खेली गई सीरीज में भी संजू सैमसन टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 U-19 कप्तान प्रियम गर्ग ने याद किए पुराने दिन, बताया- पापा दूध बेच प्रैक्टिस में जाने के लिए देते थे 10 रुपए, घर में टीवी नहीं था तो शोरूम में देखता था सचिन के मैच
2 IPL 2020: 971 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, जानिए किस देश के कितने खिलाड़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन
3 Ballon d’Or 2019: अर्जेंटीना फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी ने रोनाल्डो को छोड़ा पीछे, छठी बार खिताब पर जमाया कब्जा
जस्‍ट नाउ
X