ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: टीम में नहीं चुने जाने पर संजू सैमसन का छलका दर्द; फैंस ने बंधाया ढांढस, कहा-तू शेर है शेर

IND vs NZ, Sanju Samson: घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में धमाल मचाने के बाद संजू को टीम में जोड़ने की मांग तेज हुई थी। इधर जब पंत का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक खराब दिखा तो उन्हें टीम में जगह तो दी गई थी।

Author Published on: January 16, 2020 4:53 PM
संजू सैमसन (फोटो सोर्स-twitter)

ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के दौरे पर जाना है। जहां दोनों टीमों के बीच 5 टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसको लेकर दोनों टीमों ने टी20 मुकाबले के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। भारतीय टीम की घोषणा जब हुई तो फैंस को काफी हैरानी हुई क्योंकि इसमें संजू सैमसन का नाम शामिल नहीं था। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अब सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

2015 के बाद संजू सैमसन ने श्रीलंका के साथ खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाई थी। पहली गेंद पर छक्का जड़कर उन्होंने अपना दम भी दिखाया लेकिन अगली ही गेंद पर वह आउट हो गए। लेकिन, सभी को उम्मीद थी कि वह न्यूजीलैंड के साथ होने वाली सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे पर ऐसा नहीं हुआ। इसको लेकर सोशल मीडिया पर चयनकर्ताओं की काफी आलोचना भी हुई। अब संजू का भी दर्द सोशल मीडिया पर छलका है।

 

संजू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ब्लैंक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कुछ लिखा नहीं है लेकिन इसके मायने काफी बड़े आंके जा रहे हैं। यूजर्स इसे उनके चयन से जोड़ते हुए देख रहे हैं और बीसीसीआई पर सवाल भी उठा रहे हैं। कई यूजर्स उन्हें सांत्वना दे रहे हैं तो कई सलाह दे रहे हैं कि आप और अच्छा प्रदर्शन करके टीम में अपनी दावेदारी मजबूत बनाइए।

बता दें कि घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में धमाल मचाने के बाद संजू को टीम में जोड़ने की मांग तेज हुई थी। इधर जब पंत का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक खराब दिखा तो उन्हें टीम में जगह तो दी गई लेकिन प्लेइंग इलेवन के लिए उन्हें कई मुकाबलों का इंतजार करना पड़ा। इसके बाद सिर्फ एक मैच में मौका देकर सैमसन को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs NZ: T20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने घोषित की अपनी टीम, 2 साल बाद हामिश बेनेट को मिला मौका
2 IND vs AUS: दूसरे ODI से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच को सताया हार का डर, कहा- वापसी करेगी टीम इंडिया
3 BCCI ने MS Dhoni को दिखाया बाहर का रास्ता, कांट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं हुआ दिग्गज खिलाड़ी का नाम
ये पढ़ा क्या?
X