ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: विजय शंकर पर भड़के संजय मांजरेकर, टीम इंडिया के लिए दे डाली यह वॉर्निंग

इस मैच में युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और विजय शानदार के पास विश्व कप से पहले अच्छा प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाने का सुनेहरा मौका था। लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे।

IND vs AUS:सीरीज के दौरान गेंदबाजी करते विजय शंकर (picture credit indian express)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से अपने नाम कर लिया। सीरीज के शुरुआत में 2-0 से बढ़त बनाने के बावजूद भारत ये सीरीज हार गया। इस हार के बाद क्रिकेट फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक सभी नाराज हैं। इस मैच में युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और विजय शानदार के पास विश्व कप से पहले अच्छा प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाने का सुनेहरा मौका था। लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे। भारत के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने विजय शंकर की खिंचाई की और आगामी विश्व कप में टीम के मध्यक्रम को लेकर चिंता जताई है।

शंकर जिन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन कर फैंस से वाह – वाही लूटी उन्हें सीरीज खत्म होने के बाद मुंबई के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज के हाथों आलोचना का सामना करना पड़ा। दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली 35 रन की हार के बाद मांजरेकर ने ट्विटर पर शंकर को लताड़ते हुए लिखा की 28 वर्षीय बल्लेबाज को अपनी सीमाओं से खेलना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने पंत के प्रदर्शन पर भी सवाल खड़े कीए हैं।

मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा ” “आज पंत और शंकर के प्रदर्शन से वास्तव में निराश हूं। अपनी क्षमता को दिखाने का उनके पास एक बड़ा मौका था। शंकर के पास बड़े शॉट हो सकते हैं लेकिन वह पंत नहीं हैं, उन्हें अपने कप्तान से सीखना चाहिए कि कैसे बिना हवा में खेले अपने स्ट्राइक रेट को अच्छा रखा जाता है।” इतना ही नहीं भारतीय टीम के लिए एक चेतावनी के रूप में मांजरेकर ने आगे कहा कि भारत का मध्य क्रम भारत के विश्वकप जीतने की उनकी उमीदों को कम कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UAE vs USA 1st T20 Playing 11, Dream11, : यूएई के कप्तान नावेद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी
2 IPL Spot fixing Case: स्पॉट फिक्सिंग में लाइफ बैन झेल रहे श्रीसंत को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई से कहा- सजा पर दोबारा करें विचार
3 IPL 2019: जब पंड्या ने धोनी के स्टाइल में की प्रैक्टिस की शुरुआत, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X