ताज़ा खबर
 

हर्षा भोगले के साथ विवाद को संजय मांजरेकर ने बताया अनप्रोफेशनल, कहा- शर्मिंदा हूं जो कंट्रोल खो दिया

Day Night Test: इससे पहले रविंद्र जडेजा ने भी उनके व्यवहार पर सवाल उठाए थे। वहीं, टीम इंडिया की बात करें तो भारत 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर (फोटो सोर्स-twitter)

साल 2019 टीम इंडिया के लिए ऐतिहासिक रहा और इस साल के अंत में भारतीय टीम ने पहली बार बांग्लादेश के साथ डे-नाइट टेस्ट में पिंक गेंद के साथ भाग लिया। यह ऐतिहासिक मुकाबला भारतीय टीम के लिए यादगार रहा। लेकिन, इस मैच में उस वक्त एक विवाद ने अपनी जगह बनाई थी जब कमेंट्री के दौरान हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर के बीच विवाद हो गया था। इस बहस के बाद संजय की चारों ओर आलोचना हुई थी। अब इसपर संजय मांजरेकर ने अपना बयान देते हुए अपने इस कृत्य को अनप्रोफेशनल बताया है।

दरअसल, इस टेस्ट मैच के दौरान जब हर्षा ने कहा कि मुझे लगता है कि पिंक बॉल खिलाड़ियों को ठीक तरह से दिख नहीं रही है। बल्लेबाजों से इस बारे में बात करनी चाहिए कि क्या उन्हें विजिबलिटी है या नहीं। इसपर संजय मांजरेकर ने तंज करते हुए कहा था कि आपको पूछने की जरूरत होगी मुझे नहीं। इसके बाद उन्होंने अपने क्रिकेट अनुभव को गिनाया था, और हर्षा के खेल अनुभव का मजाक उड़ाया था।

इस बाबत ईएसपीएन के वीडियो कास्ट के दौरान मांजरेकर ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा कि उस दौरान मैं अपने ऊपर से नियंत्रण खो बैठा था और मैं अनप्रोफेशनल हो गया था। मुझे पछतावा है, यह मेरे लिए गलत था, जो वास्तव में मुझे परेशान करता है कि मैंने अपनी भावनाओं को मुझपर हावी होने दिया।

इसके अलावा मांजरेकर ने कहा कि यह कृत्य सिर्फ अनप्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अशोभनीय भी था। इस घटना के बाद मैने माफी तक मांगी थी। बता दें कि मांजरेकर के लिए यह पहला मौका नहीं था जब उनकी बातें किसी को आहत की हों। इससे पहले रविंद्र जडेजा ने भी उनके व्यवहार पर सवाल उठाए थे। वहीं, टीम इंडिया की बात करें तो भारत 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

 

Next Stories
1 VIDEO: बेटियों को भारतीय टीवी सीरियल्स देखने से मना करते हैं शाहिद अफरीदी, इंडियन मॉडल लगा चुकी है संबंध बनाने का आरोप
2 बचपन में खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, अब एक हाथ में 6 करोड़ की ज्वैलरी पहनते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो
3 12 साल के रिश्ते को तोड़ पत्नी की भतीजी को डेट कर रहे स्टार फुटबॉलर हल्क, कहा- दिल पर किसका वश चलता है
ये पढ़ा क्या?
X