बिग स्क्रीन पर पति शोएब मलिक के साथ नजर आएंगी सानिया मिर्जा! पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भी शेयर किया ये Video

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। दोनों ने एक ही वीडियो शेयर करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी दी है। इसके बाद अटकलें हैं कि दोनों की लव स्टोरी पर कोई सीरियल या फिल्म आने वाला है। इसके हैशटैग में Love Is In The Air लिखा गया है।

sania-mirza-shoaib-malik-video-shared-on-instagram-of-their-collaboration-project-teaser-speculations-for-big-screen-debut-for-movie-or-serial-love-is-in-the-air
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक टीजर वीडियो शेयर किया है (सोर्स- Instagram @mirzasaniar @realshoaibmalik)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसी बीच दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक कॉमन वीडियो शेयर किया है। दरअसल ये वीडियो किसी सीरियल, मूवी या ऐड प्रोजेक्ट का टीजर है।

सानिया और शोएब दोनों ने ही अपने पोस्ट के कैप्शन में जानकारी दी है कि ये दोनों का साझा प्रोजेक्ट है। जिसका टीजर शेयर किया जा रहा है। इन दोनों पोस्ट के कैप्शन में एक चीज और कॉमन है वो है #LoveIsInTheAir, जिससे अटकलें हैं कि ये आने वाले प्रोजेक्ट का नाम हो सकता है।

सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में कैप्शन लिखा कि,’जिस प्रोजेक्ट पर मैं काम कर रही हूं, उसका टीजर साझा करने के लिए उत्साहित हूं। इसका फुल वर्जन जल्द आ रहा है।’ वहीं शोएब ने लिखा कि,’मुझे अपने साझा प्रोजेक्ट का ये टीजर शेयर करने में गर्व महसूस हो रहा है। जल्द ही आपको इसका पूरा वर्जन मिलेगा।’

हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि ये कोई सीरियल है या फिल्म अभी इस पर स्पष्टीकरण होना बाकी है। लेकिन कमेंट में अलग-अलग बातें हो रही हैं। कोई इसे फिल्म बता रहा है तो कोई दोनों की लव स्टोरी पर बनने वाला सीरियल लिख रहा है।

इस वीडियो की बात करें तो इसमें अभी सानिया का चेहरा नहीं दिख रहा है। लेकिन उनके पति शोएब मलिक कई जगह नजर आ रहे हैं। शोएब भागते नजर आ रहे हैं और एक सीन में कार से निकलते भी दिखते हैं। वहीं कोई फीमेल टेनिस खेलती हुई दिखती हैं सफेद कपड़ों में जिनके सानिया मिर्जा होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

आपको बता दें कि खेल के साथ ही सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रहती है। 2010 के बाद से दोनों के प्यार की चर्चा शुरू हुई थी। इसके बाद 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा शादी के बंधन में बंध गए थे। आज उनका एक तीन साल का बेटा भी है जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट