सानिया मिर्जा ने किया ‘ऑलराउंडर’ और ‘स्मैश’ को लॉन्च, पति शोएब मलिक संग तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के साथ तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके द्वारा लॉन्च किए गए परफ्यूम्स के इवेंट की है। इन परफ्यूम्स का नाम सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया है। इससे पहले दोनों ने इस इवेंट से जुड़े वीडियो का टीजर शेयर किया था।

sania-mirza-shoaib-malik-photo-on-instagram-together-in-launch-event-of-perfumes-all-rounder-smash-indian-tennis-star-shared-stunning-pictures-with-pakistan-cricketer
सानिया मिर्जा द्वारा ईद के मौके पर शेयर की गई तस्वीरें (सोर्स- इंस्टाग्राम @mirzasaniar)

सानिया मिर्जा और उनके पति व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो दो-तीन दिन पहले शेयर किया था। कई अटकलें लग रही थीं कि क्या दोनों किसी फिल्म, सीरियल, ऐड किसमें एकसाथ आने वाले हैं। इसे साफ करते हुए शोएब और सानिया ने शनिवार को पूरा वीडियो शेयर किया।

ये वीडियो दरअसल एक कंपनी के परफ्यूम ब्रांड का है। इस वीडियो में शोएब एक्शन में नजर आ रहे हैं वहीं सानिया का इसमें नाम है लेकिन चेहरा नहीं दिखा है। इसी परफ्यूम के दो ब्रांड नेम हैं ऑलराउंडर और स्मैश। जिसकी लॉन्चिंग से जुड़ी तस्वीरें सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के साथ आज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में सानिया ने मरून गाउन टाइप ड्रेस पहन रखी है। शोएब मलिक इस तस्वीर में ब्लैक सूट, व्हाइट शर्ट और ब्लैक बो लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सानिया और शोएब दोनों पोज देते दिख रहे हैं। इस फोटो पोस्ट के कैप्शन में सानिया ने लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी दी है।

सानिया ने इस पोस्ट के कैप्शन में पहले लिखा है कि,’स्ट्रॉन्ग इज द न्यू ब्लैक’ जो कि एक अंग्रेजी मुहावरा सा लग रहा है। साथ ही अगली लाइन में उन्होंने लिखा है कि, अपने परफ्यूम्स ‘ऑलराउंडर’ और ‘स्मैश’ की लॉन्चिंग करते हुए। वहीं इस पोस्ट के अलावा सानिया ने दो और पोस्ट किए जिसमें उनका गेटअप यही था बस वे अलग-अलग पोज देती हुई दिखीं।

आपको बता दें कि ऑलराउंडर और स्मैश नाम के पीछे का भी एक कारण हो सकता है। दरअसल शोएब मलिक पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर में से एक रहे हैं। वहीं भारत के लिए डबल्स में कई टाइटल जीतने वाली सानिया मिर्जा अक्सर अपने स्मैश हिट के लिए जानी जाती रही हैं। इसलिए ये नाम दोनों ने शायद रखे होंगे।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अक्सर सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक के तौर पर बने रहते हैं। भारतीय टेनिस स्टार अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। वे अक्सर रील के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं जिसमें वे गानों के माध्यम से अपने पति शोएब पर तंज कसती और मजे लेती नजर आती हैं। आप उनके प्रोफाइल पर जाकर ये वीडियो देख सकते हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट