हैदराबादी सानिया मिर्जा ने लाहौर पहुंचने पर पंजाबी में लगाया नारा, कराची में बिरयानी को लेकर कही यह बात; देखें Video

सानिया मिर्जा भारत में हैदराबाद से हैं। हालांकि, लाहौर पहुंचने पर उन्होंने पंजाबी में नारा लगाया। इसी तरह कराची पहुंचने पर उन्होंने वहां की बिरयानी को लेकर बात की। मालूम हौ कि हैदराबाद की बिरयानी पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है।

Sania Mirza Shoaib Malik Watch Vidoe Punjabi Karachi Lahore Hyderabad Pakistan22
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों पाकिस्तान की यात्रा पर हैं। (सोर्स- ट्विटर वीडियो स्क्रीनशॉट)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी ससुराल यानी पाकिस्तान की यात्रा पर हैं। वहां वह अपने परफ्यूम्स का प्रमोशन भी कर रही हैं। उनके साथ उनके पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक भी हैं। सानिया ने हाल ही में अपने परफ्यूम्स ‘ऑलराउंडर’ और ‘स्मैश’ को लांच किया है।

परफ्यूम्स के नाम ‘ऑलराउंडर’ और ‘स्मैश’ रखने के पीछे का एक कारण यह है कि शोएब मलिक पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर में से एक हैं, जबकि सानिया मिर्जा अक्सर अपने स्मैश हिट के लिए जानी जाती रही हैं। परफ्यूम्स के प्रमोशन के सिलसिले में सानिया मिर्जा लाहौर और कराची भी गईं। सानिया के लाहौर और कराची में होने के वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

सानिया मिर्जा भारत में हैदराबाद से हैं। हालांकि, लाहौर पहुंचने पर उन्होंने पंजाबी में नारा लगाया। इसी तरह कराची पहुंचने पर भारतीय टेनिस स्टार ने वहां की बिरयानी को लेकर बात की। मालूम हौ कि हैदराबाद की बिरयानी पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है।

सानिया मिर्जा जब रविवार को लाहौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गईं तो उन्होंने एक स्थानीय मॉल में प्रशंसकों से बातचीत की। टेनिस स्टार ने पंजाबी में नारा लगाते हुए कहा, ‘जिन्ने लाहौर नहीं वेखिया (जिन्होंने लाहौर नहीं देखा है)।’ जवाब में, प्रशंसकों ने यह कहते हुए नारा पूरा किया, ‘वो जामिया ही नहीं (उसका वजूद ही नहीं)।’

एक दिन पहले शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने शनिवार को कराची पहुंचकर प्रशंसकों को अपने स्टाइल से चौंका दिया था। सानिया से जब कराची के सबसे लजीज व्यंजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि कराची में आकर आलू वाली बिरयानी नहीं खाओ तो फिर क्या खाया।’

इस पर उनसे पूछा गया, ‘अच्छा तो आपको हमारी बिरयानी का अनुभव है। कैसी लगी आपको कराची वालों की बिरयानी?’ इस पर सानिया ने कहा, ‘देखिए मैं हैदराबाद से हूं, जहां की बिरयानी बहुत मशहूर है। इसका मतलब है कि जब मैं कह रही हूं कि कराची की बिरयानी बहुत अच्छी है तो समझ लीजिए बहुत अच्छी बिरयानी है कराची की।’

बता दें कि सानिया ने रविवार को अपने परफ्यूम्स की लांचिंग को लेकर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में सानिया और शोएब मलिक थे। सानिया ने सुनहरे रंग के मोटिफ्स से सजे महरून काफ्टन पहना हुआ था। उनकी खूबसूरत पोशाक को पाकिस्तान के प्रसिद्ध डिजाइनर हसन शहरयार यासीन (HSY) ने डिजाइन किया हुआ था।

सानिया ने अपने बालों को मोटी पोनीटेल में बांधा हुआ था। उनके कानों में जोड़ी गोल्ड ड्रॉप इयररिंग्स, अंगुलियों में सोने की अंगूठी और कलाई में सोने की घड़ी थी। स्टार टेनिस खिलाड़ी न्यूड हाई हील पम्प्स सैंडिल पहने हुईं थीं। वहीं, शोएब मलिक ने ब्लैक सूट, क्रिस्प व्हाइट शर्ट और ब्लैक बो टाई पहन रखी थी।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट