ताज़ा खबर
 

Lockdown: सानिया मिर्जा टेनिस कोर्ट पर लौटने को बेताब, पूर्व पार्टनर ने कहा- मैं भी तुम्हारे गाल पर…

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की। इसमें वे टेनिस नहीं खेल पाने के कारण हताश दिख रही हैं। फोटो में वे जमीन पर बैठी हुई हैं। उनके हाथ में रैकेट है। आसपास टेनिस की ढेर सारी गेंदें पड़ी हुईं हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 15, 2020 5:24 PM
sania mirza and Bethanie Mattek Sandsसानिया मिर्जा 2006 से 2017 के दौरान अमेरिका की रहने वाली बेथानी माटेक के साथ कई मैचों में जोड़ी बना चुकी हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

दुनिया में 19 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। कोविड 19 महामारी के कारण 1.26 लाख से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं। भारत में भी इस वायरस से संक्रमित होने वाले की संख्या 11 हजार के पार पहुंच चुकी है, जबकि 350 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीमारी पर नियंत्रण पाने के लिए दुनिया के 200 से ज्यादा देश लॉकडाउन हैं।

भारत में भी 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। यही वजह है कि हर आम और खास अपने-अपने घरों पर रहने को मजबूर है। खिलाड़ियों का भी हाल कुछ ऐसा है। वे भी अपने घर के अंदर रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हालांकि, कभी-कभी उनकी यह तकलीफ उजागर भी हो जाती है।

ऐसा ही कुछ भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के साथ हुआ। सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की। इसमें वे टेनिस नहीं खेल पाने के कारण हताश दिख रही हैं। फोटो में वे जमीन पर बैठी हुई हैं। उनके हाथ में रैकेट है। आसपास टेनिस की ढेर सारी गेंदें पड़ी हुईं हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक बार फिर से टेनिस खेलने का इंतजार। कैप्शन के बाद उन्होंने इसे फोटोग्राफर अविनाश गोविरकर को टैग भी किया है।

उनकी इस पोस्ट के बाद कमेंट और लाइक करने वालों की बाढ़ सी आ गई। इस फोटो पर उनकी पूर्व पार्टनर बेथानी माटेक सैंड्स ने भी कमेंट किया। सानिया मिर्जा 2006 से 2017 के दौरान अमेरिका की रहने वाली बेथानी माटेक के साथ कई मैचों में जोड़ी बना चुकी हैं। दोनों ने साथ में कई खिताब भी अपने नाम किए हैं। बेथानी माटेक ने सानिया की फोटो पर कमेंट किया, ‘तुम्हारे गालों पर फिर से लिपिस्टक का निशान छोड़ने का इंतजार कर रही हूं…।’

 

View this post on Instagram

 

Waiting to play tennis again like @avigowariker

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


सानिया की पोस्ट पर एक्टर और मॉडल प्रीत बल ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, बहुत ही शानदार। अविनाश गोविरकर ने कमेंट किया, ‘आपकी तकलीफ महसूस कर सकता हूं, क्योंकि मैं भी आपको फिर से शूट करने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।’ इन लोगों के अलावा jebaraj.james ने कमेंट किया, ‘जल्द ही खेलेंगे… डियर… खुश रहो… आप सभी को प्यार… प्यार और प्रार्थनाओं के साथ।’

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शोएब अख्तर ने सुनील गावस्कर के बर्फबारी वाले बयान पर किया कमेंट, लोगों ने कहा- इन्हें गोलाबारी की जरूरत है
2 साइना नेहवाल ने पोस्ट की ग्लैमरस फोटो, फैंस ने कहा- सादगी ही आप पर शोभा देती है
3 हेडन, हसी और फ्लेमिंग के कारण रैना बने स्टार बल्लेबाज, धोनी के कारण चेन्नई बनी IPL की सबसे मजबूत टीम