ताज़ा खबर
 

सिनसिनाटी टूर्नामेंट: सानिया और हिंगिस की जोड़ी सेमीफाइनल में पराजित

भारतीय स्टार सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस डब्ल्यूटीए सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गयी हैं...

Author Published on: August 23, 2015 4:31 PM

भारतीय स्टार सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस डब्ल्यूटीए सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गयी हैं।

सानिया और हिंगिस की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को हाओ चिंग चान और यंग जान चान की चीनी ताइपै की जोड़ी के हाथों 4-6, 6-0, 6-10 से हार का सामना करना पड़ा।

भारत और स्विस जोड़ी की शुरूआत अच्छी नहीं रही लेकिन उन्होंने दूसरे सेट में जबर्दस्त वापसी की और अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को एक भी अंक नहीं बनाने दिया लेकिन सुपर टाइब्रेकर में कुछ गलतियों के कारण आखिर में वे इस हार्डकोर्ट प्रतियोगिता के फाइनल में नहीं पहुंच पायी।

भारत की इस तरह से यूएस ओपन की तैयारियों के लिये महत्वपूर्ण इस प्रतियोगिता में चुनौती समाप्त हो गयी। लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना पहले ही अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ एटीपी सिनसिनाटी मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल से बाहर हो गये थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories