ताज़ा खबर
 

पिछले साल भी पेस को आइपीटीएल से जोड़ने की कोशिश की थी: भूपति

भारतीय टेनिस के दो धुरंधरों को डीएलटीए कोर्ट पर एक दूसरे के खिलाफ खेलते देखना टेनिस प्रेमियों को अच्छा लगा। दोनों ने एक दूसरे का सम्मान भी किया और मुस्कराहट भी बांटी।

Author नई दिल्ली | Published on: November 28, 2015 2:47 AM

भारतीय टेनिस के दो धुरंधरों को डीएलटीए कोर्ट पर एक दूसरे के खिलाफ खेलते देखना टेनिस प्रेमियों को अच्छा लगा। दोनों ने एक दूसरे का सम्मान भी किया और मुस्कराहट भी बांटी। अच्छे शाट पर निगाहों से सराहा भी। दरअसल महेश भूपति और लिएंडर पेस के रिश्तों को लेकर लंबे समय से संवादहीनता की स्थिति बनी थी जिससे उनकी दोस्ती टूटी। रिश्ते कड़वाहट में बदले। लेकिन यह सब पुरानी बातें थीं।

शुक्रवार को डीएलटीए कोर्ट पर उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ या यों कहें कि एक-दूसरे के साथ खेलते देखना डीएलटीए टेनिस कोर्ट पर मौजूद दर्शकों को बेहद भाया। मैच से पहले भूपति ने कहा कि अपने साथी दिग्गज लिएंडर पेस को पिछले साल आइपीटीएल से जोड़ने के लिए उन्होंने हम मुमकिन कोशिश की थी लेकिन वे कामयबा नहीं हा पाए थे। उन्होंने पहले ही किसी दूसरे लीग से करार कर लिया था।

लेकिन इस बार उन्हें आइपीटीएल से जोड़ा है और वे जापान टीम का हिस्सा होंगे। उन्होंने पेस की तारीफ करते हुए कहा कि वे रोमांच पैदा करते हैं और जिगर वाले खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि आइपीटीएल का प्रारू प लिएंडर के अनुकूल है। आइपीटीएल के संस्थापक भूपति ने कहा कि हमने पेस को लीग से जोड़ने की कोशिशें काफी पहले से शुरू कर दीं थीं। हम इस बार उनका साथ चाहते थे। भारतीय टीम के मालिक सानिया मिर्जा और लिएंडर को अपनी टीम में चाहते थे। हालांकि पिछले साल विजय अमृतराज की सीटीएल में खेलने वाले पेस ने आइपीटीएल में इस साल जापान वारियर्स के साथ अनुबंध किया है।

इस मौके पर मौजूद सानिया इस साल दस खिताब जीतने के बाद अब आइपीटीएल में भी वैसा ही प्रदर्शन करने के लिएप्रतिबद्ध है। सानिया ने कहा कि पछिला साल मेरे लिए किसी सपने जैसा रहा। मैं अगस्त से हारी नहीं हूं और दस खिताब जीते हैं। इसलिए आइपीटीएल में भी यही फार्म बरकरार रखने की उम्मीद है। मुझे लगता है कि इस साल आइपीटीएल पिछले साल की तुलना में बड़ा होगा।

भूपति ने कहा कि वे दो दिसंबर को शुरू होने वाली इस साल की प्रतियोगिता के दूसरे सत्र को लेकर उत्साहित हैं। पिछले साल यह प्रतियोगिता काफी सफल रही थी इस साल भी यह ठीक ही रहेगी। प्रतियोगिता धीरेधीरे लय पकड़ रही है। इस मौके पर इंडियन एसेस के सह मालिक पीएस कलसी ने मारुति से करार की बात कही। उनका कहना था कि मारुति की एस क्रासओवर प्रीमियम क्रासओवर के साथ हमने करार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेके टायर रेसिंग का फाइनल चरण आज से
2 Hockey World League Final: अर्जेंटीना ने भारत को 3-0 से हराया
3 पहले दिन-रात्रि क्रिकेट टैस्ट के पहले दिन गिरे बारह विकेट
ये पढ़ा क्या...
X