सानिया मिर्जा की कद्र नहीं करते शोएब मलिक, टेनिस स्टार ने सोशल मीडिया पर रोया ‘दुखड़ा,’ कहा- घर की मुर्गी समझते हैं; देखें Video

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि शोएब उनकी कद्र नहीं करते। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

sania-mirza-blames-husband-shoaib-malik-for-not-caring-towards-her-indian-tennis-star-shared-video-on-instagram-farah-khan-wife-of-robin-uthappa-also-commented
सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक (सोर्स- Instagram Twitter @SaniaMirza )

पाकिस्तान टीम के मौजूदा समय में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा की लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों के बीच अक्सर काफी ज्यादा प्यार देखने को मिलता है। हाल ही में स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में सानिया शोएब की बल्लेबाजी के वक्त चियर करती हुई दिखी थीं।

सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियो और फोटोज के लिए लगातार सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे एक फिल्मी डायलॉग के माध्यम से पति शोएब मलिक की तरफ इशारा करते हुए कहे रही हैं कि उन्हें अपनी पत्नी की कद्र ही नहीं है।

दरअसल सानिया मिर्जा ने एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें डायलॉग है कि, ‘बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो। इसके बाद लड़की आवाज में इसका जवाब आता है कि, उन्हीं के घर में रहती हूं। सानिया मिर्जा इस पर शोएब मलिक की तरफ इशारा करती हैं।’

एक्ट्रेस आयशा ओमर के साथ वायरल तस्वीरों पर लोगों ने कहा- क्यों तलाक करवाने पर लगी हो, सानिया मिर्जा बोलीं- इसके लिए तैयार हो जाइए

ये वीडियो सानिया और शोएब के कमरे का है। जहां शोएब पीछे बेड पर लेटे नजर आते हैं और वहीं सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम रील वीडियो बना रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी भी बताया है। इससे आशय है भारतीय टेनिस स्टार का कि, घर की मुर्गी दाल बराबर।

सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म निर्देशक फराह खान ने भी कमेंट किया है। फराह खान ने लिखा कि, फुल एक्ट्रेस । वहीं अन्य लोगों ने सानिया की एक्टिंग की तारीफ की और कई लोगों ने इस मजाकिया वीडियो पर शोएब मलिक का साथ दिया और कई ने लिखा की वे ऐसा नहीं कर सकते।

शोएब मलिक वर्तमान में पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप 2021 की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में 18 गेंदों पर 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। सानिया मिर्जा को उनके लिए चियर करते दर्शक दीर्घा में देखा गया था। अक्सर सानिया शोएब मलिक के लिए चियर करती नजर आती हैं।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को एक दूसरे से शादी की थी। दोनों का अब इजहान नाम का एक 3 साल का बेटा भी है। सानिया मिर्जा भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला टेनिस खिलाड़ी हैं वहीं शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्तमान में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एएफसी कप में नॉकआउट में पहुंचने की कोशिश करेगा मोहन बागानAFC Cup live, Live AFC Cup 2017, Mohun Bagan vs Colombo FC, Live Mohun Bagan vs Colombo FC, Mohun Bagan vs Colombo FC score
अपडेट