ताज़ा खबर
 

IPL 2017: RCB के खिलाफ संदीप शर्मा ने निभाया प्रीति जिंटा से किया ये वादा

मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया था, जिसमें विराट कोहली की टीम 19 रनों से हार गई।

किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज संदीप शर्मा।

किंग्स इलेवन पंजाब के संदीप शर्मा शुक्रवार को पहले एेसे गेंदबाज बन गए, जिन्होंने एक ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को आउट किया। बेंगलुरु में खेले गए इस मैच में संदीप की शानदार गेंदबाजी के कारण ही पंजाब ने बेंगलुरु को 19 रनों से शिकस्त दी। 138 रनों का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की पूरी टीम 19 ओवरों में 119 रनों पर अॉलआउट हो गई। इस आईपीएल सीजन में यह चौथी बार था, जब आरसीबी की टीम अॉलआउट हुई है। मैच में 22 रन देकर 3 विकेट झटकने वाले संदीप ने गेल को शून्य, कोहली को 6 और डिविलियर्स को 10 रनों पर चलता कर दिया।

मैच के बाद संदीप ने बताया कि उन्होंने पहले से पहले आरसीबी की इस तिकड़ी का विकेट लेने के बारे में सोचा था। आईपीएलटी20.कॉम को दिए इंटरव्यू में संदीप ने कहा, तीनों धाकड़ खिलाड़ियों और मैच अॉफ द मैच जीतने पर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैच से पहले मैंने सोचा था कि अगर मुझे इन तीनों के विकेट मिल जाएं तो यह कितना शानदार होगा। हर कोई इसके बारे में बात करेगा और जो मैंने सोचा वह सच साबित हो गया।

प्रीति जिंटा ने बताया एक राज: संदीप के शानदार प्रदर्शन पर किंग्स इलेवन की मालकिन प्रीति जिंटा ने इस मैच को लेकर एक राज भी खोला है। जिंटा ने बताया कि संदीप ने वादा किया था कि अगर उनके परिवार को मैच के टिकट्स दिए जाएंगे तो वह 4 विकेट लेंगे। इंटरव्यू में शामिल प्रीति ने कहा, संदीप ने मुझसे मैच के टिकट्स मांगे थे, मैंने उसे बताया कि फिलहाल अभी वह मुहैया नहीं कराए जा सकते। लेकिन अंतिम समय पर उसे अपने परिवार के लिए टिकट्स चाहिए थे। मैंने उससे पूछा कि तुम मुझे क्या दोगे। संदीप ने कहा, चार विकेट। लेकिन कोई बात नहीं उसने तीन विकेट ही हासिल किए। वहीं टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग की स्ट्रेटिजिक टाइम आउट के वक्त दी गई सलाह टीम के काफी काम आई। अक्षर पटेल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। पटेल ने नाबाद 17 गेंदों में 38 रन बनाए और टीम को 138/7 के स्कोर तक पहुंचाया और फिर 11 रन देकर तीन विकेट भी झटके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App