मिल रही धमकियों की खबरों के बीच हसन अली की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी, लोगों से की ये अपील

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी सामिया आरजू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी बेटी और परिवार को मिलने वाली धमकियों पर स्पष्टीकरण दिया है। क्रिकेटर की पत्नी ने फेक ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लोगों से खास अपील भी की है।

samiya-arzoo-wife-of-pakistan-cricketer-hasan-ali-posts-instagram-story-over-threats-news-received-for-her-family-and-daughter-after-loss-in-semifinal-against-australia
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली, उनकी पत्नी सामिया आरजू और बेटी (सोर्स- इंस्टाग्राम @Samiya Hassan Ali)

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली को लगातार ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है। इसी बीच उन्हें, उनकी पत्नी सामिया आरजू और बेटी को धमकी की खबरें भी सामने आई थीं। ट्विटर पर एक अकाउंट के जरिए उन्हें लगातार धमकियां मिलने की खबर दी जा रही थी जिसे लेकर क्रिकेटर की पत्नी सामिया ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए हसन अली की पत्नी ने ट्विटर के फेक अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, ये ट्विटर हैंडल फेक है मेरा ट्विटर पर कोई अकाउंट नहीं है। इस अकाउंट पर धमकियों की दी गईं सभी जानकारियां फेक हैं इसके बजाय हमें काफी सपोर्ट मिल रहा है।

सामिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि,’इस फेक अकाउंट से मुझे, हसन को और मेरी बेटी को पाकिस्तान के लोगों से धमकियां मिलने की खबरें दी गईं जो कि पूरी तरह गलत हैं। बल्कि हमें काफी सपोर्ट मिला। कृपया ऐसे बयानों पर विश्वास ना करें और मेरे नाम पर बने ऐसे अकाउंट को फॉलो ना करें। मैं ट्विटर पर नहीं हूं इसलिए ऐसे अकाउंट्स को तुरंत रिपोर्ट करें।’

‘जीत के साथ हार पचाना भी सीखो,’ हरभजन सिंह ने हसन अली को ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास, डेविड वार्नर की खेल भावना पर उठाए सवाल; देखें Video

इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान और कप्तान बाबर आजम ने भी हसन अली का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि हमें ऐसा नहीं लगता है। हसन अली ने कई मौकों पर पाकिस्तान को जीत भी दिलाई है।

सामिया आरजू द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई स्टोरी

वहीं भारत के दिग्गज स्पिनरों में से एक रहे हरभजन सिंह ने भी पाकिस्तानी गेंदबाज का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था, किसी के परिवार को और इस तरह किसी खिलाड़ी की आलोचना करना गलत है। पाकिस्तान सिर्फ ये कैच छूटने से मैच नहीं हारा है और भी गलतियां हुई हैं।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। इस मुकाबले के 19वें ओवर में हसन अली ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर सेट बल्लेबाज मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया था। जिसके बाद वेड ने तीन लगातार छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क्‍या मधुमक्‍खी ने वाकई जान बचाने के लिए इंसान को हाथ हिलाकर कहा शुक्रिया, वायरल हुआ VIDEObumblebee, bumblebee video viral, bumblebee waves man, viral on facebook New Zealand man saved insect, bucket, water, Trayez, Dylan Jermaine Trayez,