ताज़ा खबर
 

BPL 2019-20: ओपनिंग सेरेमनी में सलमान-कटरीना बिखेरेंगे जलवा, नेहा कक्कड़ भी दिखा सकती हैं सुरों का जादू

BPL 2019-20, opening ceremony: इस ओपनिंग सेरेमनी के लिए टिकट की कीमतों पर नजर डालें तो यह 1000 टका से 10 हजार टका तक हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग का पहला मैच 11 दिसंबर को सिल्हट थंडर और चट्टोग्राम चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा।

फिल्म जगत की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक सलमान खान-कटरीना कैफ के करोड़ों चाहने वाले हैं। फिल्म हो या कोई इवेंट जब भी यह जोड़ी साथ नजर आती है तो फैंस उसे खासा पसंद करते हैं अब इस जोड़ी का धमाल बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की ओपनिंग सेरेमनी में देखने को मिलेगा। यह टूर्नामेंट बांगाबंधु शेख मुजिबुर रहमान की 100वीं जयंती के रूप में भी मनाया जाएगा जिन्हें बंगाल के पिता के रूप में देखा जाता है। ऐसे में इस ओपनिंग सेरेमनी को और आकर्षक बनाने की तैयारियां हो रही हैं।

खबरों की मानें तो सलमान खान और कटरीना कैफ 8 दिसंबर यानी कि रविवार को ढाका पहुंच सकते हैं। उनके आने की इन खबरों की पुष्टि बीपीएल के गवर्निंग काउंसिल के अंतरिम चेयरमैन शेख सोहेल ने की है। उन्होंने कहा कि इस ओपनिंग सेरेमनी को पिछली बाकी सेरेमनी से अलग बनाना है। इसके लिए सलमान-कटरीना यहां रहेंगे। इसके अलावा फेमस सिंगर ममताज भी इस समारोह का हिस्सा होंगी। वहीं, नेहा कक्कर और अरीजीत सिंह भी इस सेरेमनी की रौनक बढ़ाने के लिए आ सकते हैं।

इस ओपनिंग सेरेमनी के लिए टिकट की कीमतों पर नजर डालें तो यह 1000 टका से 10 हजार टका तक हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग का पहला मैच 11 दिसंबर को सिल्हट थंडर और चट्टोग्राम चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 17 जनवरी को ढाका में खेला जाएगा। पहले ये टूर्नामेंट 6 दिसंबर और ओपनिंग सेरेमनी 3 दिसंबर को होने वाली थी,लेकिन कुछ मतभेदों के चलते ऐसा नहीं हो सका।

Next Stories
1 IND vs WI: टीम इंडिया के सामने हम कमजोर लेकिन दिखाएंगे दम, टी20 सीरीज से पहले पोलार्ड ने भारत को चेताया
2 B’Day Spcl: ‘छोटी स्कर्ट पहन कर दौड़ेगी और इज्ज़त खराब करेगी’ लोगों के तानों का रानी रामपाल की हॉकी ‘जादूगरी’ ने दिया जवाब
3 PICS: वेस्टइंडीज के साथ पहले टी20 मुकाबले के लिए हैदराबाद पहुंची टीम, विराट ने केएल राहुल के साथ शेयर की फ्लाइट सेल्फी
ये पढ़ा क्या?
X