ताज़ा खबर
 

सलमान बने रियो ओलंपिक एंबेसेडर, रेसलर योगेश्‍वर दत्‍त हुए नाराज, बोले- क्‍यों पागल बना रहे हो

रियो ओलम्पिक के लिए सलमान खान को गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस पर पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त ने नाराजगी जताई है।

salman khan, salman khan news, salman khan movie, salman khan sultan, salman khan olympics, rio olympics, yogeshwar dutt, yogeshwar, olympics news, sports news, rio olympic goodwill ambassadorरियो ओलम्पिक के लिए सलमान खान को गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस पर पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त ने नाराजगी जताई है।

रियो ओलम्पिक के लिए सलमान खान को गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस पर पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त ने नाराजगी जताई है। भारतीय ओलंपिक संघ ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्‍चन की जगह सलमान खान को एंबेसेडर के रूप में चुना। सलमान की नियुक्ति की घोषणा शनिवार को की गई। इसके बाद उन्‍होंने मुक्‍केबाज मैरी कोम के साथ प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित किया। इसमें सलमान ने कहा कि वह इन खेलों को ज्यादा लोकप्रिय बनाने का प्रयास करेंगे क्योंकि ओलम्पिक खेलों के लिए भारत को उतने दर्शक नहीं मिल पाते जितने मिलने चाहिए।

वही मुक्‍केबाज ने सलमान खान की नियुक्ति पर सोशल साइट टि्वटर के जरिए नाराजगी जाहिर की। उन्‍होंने लिखा,’Ambassador का क्या काम होता है कोई मुझे बता सकता है क्या। क्यूँ पागल बना रहे हो देश कि जनता को।’

योगेश्‍वर इस समय जॉर्जिया में हैं। वे वहां पर रियो ओलंपिक्‍स की तैयारियों में जुटे हुए हैं। योगेश्‍वर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। उन्‍होंने जेएनयू और सियाचिन हादसे में शहीद हुए हनमनथप्‍पा को लेकर भी अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किए थे। इधर, सलमान ने कहा कि अन्य खेलों के कम लोकप्रिय होने के लिये आमतौर पर क्रिकेट पर दोष मढ़ा जाता रहा है। लेकिन उनका सोचना है कि लोग खुद ही अन्य खेल नहीं देखना चाहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गोपीचंद को उम्मीद, 7 खिलाड़ी करेंगे रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई
2 राज्यसभा नामांकन मिलने से हैरान थीं मैरीकोम
3 ‘ओवरवेट’ विनेश फोगाट ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट से बाहर
ये पढ़ा क्या?
X